Logo
election banner
Sunil Narine: केकेआर की तरफ से आईपीएल 2024 में खेल रहे सुनील नारायण ने संन्यास से वापसी को लेकर बड़ी बात कही है।

नई दिल्ली। सुनील नारायण ने इस साल जून-जुलाई में वेस्टइंडीज़ और अमेरिका में होने वे टी20 विश्व कप में खेलने की किसी भी संभावना को सिरे से खारिज कर दिया है। नारायण आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेल रहे और जबरदस्त फॉर्म में हैं। उन्होंने कहा कि अब टी20 विश्व कप के लिए सारे दरवाजे बंद हो गए हैं। 

35 साल के वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर सुनील नारायण इस आईपीएल सीजन में केकेआर की जीत की गारंटी बने हुए हैं। उन्होंने बीते हफ्ते ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 56 गेंद में 109 रन की पारी खेली थी, जोकि टी20 में उनका पहला शतक था। उन्होंने आईपीएल 2024 में 22.11 की औसत और 7.10 की इकॉनमी के साथ 9 विकेट लिए हैं, जोकि KKR के लिए संयुक्त रूप से सबसे अधिक है। 

नारायण ने राजस्थान के खिलाफ शतक ठोका था
नारायण के इस फ़ॉर्म की वजह से ही वेस्टइंडीज की टी20 टीम के कप्तान रोवमन पॉवेल ने कहा था कि वो बीते 1 साल से नारायण से संन्यास से वापसी की गुहार लगा रहे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सेंचुरी जमाने के बाद भी नारायण ने इस संभावना से इनकार नहीं किया था। नारायण ने नवंबर 2023 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और वह 2019 से वेस्टइंडीज़ के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेले हैं।

नारायण संन्यास से वापसी नहीं करेंगे
नारायण ने बुधवार को ही केकेआर द्वारा जारी एक प्रेस रिलीज में कहा,"मुझे इस बात से ख़ुशी है कि मेरे फ़ॉर्म के कारण लोग चाहते हैं कि मैं संन्यास से कमबैक करूं और इस साल टी20 विश्व कप खेलूं। लेकिन मैंने रिटायरमेंट के फैसले के साथ शांति और सुकून चुना था और अब वापसी के दरवाजे बंद हो चुके हैं। मैं वेस्टइंडीज़ के लिए खेल रहे लड़कों का समर्थन करूंगा, जिन्होंने राष्ट्रीय टीम में आने के लिए पिछले कुछ महीनों में खूब मेहनत की है। ये खिलाड़ी एक और टी20 विश्व कप ख़िताब जीतना डिज़र्व करते हैं और मैं उनको शुभकामना देना चाहूंगा।"ु

5379487