Logo
Shubman Gill Statement: चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेऑफ की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा। चेन्नई को गुजरात टाइटंस ने अहम मुकाबले में हरा दिया। इस मैच में गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने शतक जमाया। इसके बाद उन्होंने ऐसा बयान दिया जो चेन्नई के फैंस को शायद ही पसंद आएगा

Shubman Gill Statement: आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंचने की चेन्नई सुपर किंग्स की उम्मीदों को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब गुजरात टाइटंस ने अपने घर में चेन्नई को 35 रन से हरा दिया। इस मैच में गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने अपने सलामी जोड़ीदार साईं सुदर्शन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 210 रन जोड़े, इससे पहले सिर्फ एक बार ऐसा हुआ है। 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ख़िलाफ़ पूरे 20 ओवर बल्लेबाज़ी करते हुए केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक ने 210 रन जोड़े थे।इस जीत के बाद शुभमन ने ऐसी बात कही, जो शायद ही चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को रास आएगी। 

प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद शुभमन गिल ने कहा, "हमारे दिमाग में कोई लक्ष्य नहीं था। हम हर ओवर और मौके का पूरा फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे।" साईं सुदर्शन और गिल की साझेदारी देखकर ऐसा लग रहा था कि गुजरात आईपीएल के सबसे बड़े स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ देगी। हालांकि, आखिरी के कुछ ओवर में चेन्नई ने अच्छी वापसी की और गुजरात की टीम 231 रन बना पाई। 

गिल ने आगे सुदर्शन के साथ अपनी साझेदारी को लेकर कहा, "हम एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं। यकीनन यह पहले विकेट के लिए हमारी बेस्ट साझेदारी है। मोहित भाई पिछले कुछ सालों से मुश्किल परिस्थिति में हमारे लिए अच्छी गेंदबाजी करते हैं। उन्होंने आज भी शानदार बॉलिंग की। वो हमारे लिए एक खोज की तरह हैं। इक्का-दुक्का खराब मुकाबले हो सकते हैं। ईमानदारी से कहूं तो एक समय लग रहा था कि हम आसानी से 250 रन बना लेंगे। लेकिन, चेन्नई के गेंदबाजों ने आखिरी तीन ओवर में अच्छी गेंदबाजी की। मुझे लगता है कि हम 10-15 रन कम रह गए। मैं ऐसा मैच के लिहाज से नहीं कह रहा, बल्कि नेट रन को लेकर बोल रहा हूं।"

5379487