Logo
Riyan Parag: रियान पराग ने कहा है कि मैं आज नहीं तो कल टीम इंडिया के लिए खेलूंगा। पराग ने इस सीजन आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे स्थान पर रहे हैं।

Riyan Parag: आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए धमाल मचाने वाले रियान पराग ने एक इंटरव्यू के दौरान टी20 विश्वकप में चयन नहीं होने को लेकर बड़ी बात कही है। पराग को उम्मीद है कि आगे वो टीम इंडिया में एंट्री मारेंगे। 

रियाग पराग, ये वो नाम है जिसने आईपीएल में अपने बल्ले से खूब रन बनाए। रियान राजस्थान रॉयल्स के एक भरोसेमंद बल्लेबाज बन गए। उन्होंने लगभग हर एक मैच में अपनी बल्लेबाजी कौशल से टीम के लिए रन बनाए। उनके शानदार प्रदर्शन से क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि रियान पराग को टी20 वर्ल्डकप की टीम में जरूर जगह मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

पिता से कहा था- एक दिन इंडिया के लिए खेलूंगा 
रियान पराग ने PTI को दिए इंटरव्यू में कहा कि 'किसी ना किसी वक्त, आप मुझे पिक करेंगे ही. है ना? यही मेरा यक़ीन है. मैं भारत के लिए खेलूंगा ही खेलूंगा। मुझे इस बात से फ़र्क़ नहीं पड़ता कि ये कब होगा, जब मैं रन नहीं बना रहा था, तब भी मैंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं भारत के लिए खेलूंगा। मुझे खुद पर यक़ीन है, यह घमंड नहीं है। 10 साल की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू करते वक्त, मेरे पिता के साथ मेरा यही प्लान था. कुछ भी हो, हम इंडिया के लिए खेलेंगे ही।   

टॉप 3 स्कोरर रहे रियान पराग  
आपको बता दें कि इस सीजन में रियान पराग ने 16 मैचों में 150 की स्ट्राइक रेट से 573 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 4 बार अर्धशतक लगाए। राजस्थान रॉयल्स को प्लेऑफ तक पहुंचाने में रियान पराग का अहम रोल रहा है। 

5379487