Logo
election banner
LSG vs GT IPL Match: लखनऊ सुपर जॉयंट्स के स्पिनर रवि बिश्नोई ने अपनी गुगली बॉल पर दिग्गज कीवी बैटर को ऐसा फंसाया कि सामने बिश्नोई हवा में बंदर की तरफ उछलकर शानदार कैच पकड़ा।

LSG vs GT IPL Match: लखनऊ सुपर जॉयंट्स (LSG) के स्पिनर रवि बिश्नोई ने गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ ऐसा कैच पकड़ा, जिसे 'कैच ऑफ द टूर्नामेंट' कहा जा रहा है। गुजरात की टीम 163 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। पारी में कप्तान शुभमन गिल के आउट होने के बाद केन विलियमसन बल्लेबाजी करने आए। 

इस दौरान रवि बिश्नोई ने विलियमसन को एक गुगली डाली। जिस पर विलियमसन ने सामने स्ट्रोक खेला। लेकिन सामने से बिश्नोई ने ऊपर ऊछलते हुए एक हाथ से बॉल को पकड़ लिया। शानदार कैच पकड़कर स्पिनर ने दिग्गज बल्लेबाज को पवेलियन भेज दिया। कैच का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, क्रिकेट एक्सपर्ट इसे 'कैच ऑफ द टूर्नामेंट' करार दे रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें : MI vs DC : 4,6,6,6,4,6..रोमारियो शेफर्ड ने नॉर्खिया को दिन में दिखाए तारे, 6 गेंद में कूट डाले 32 रन, देखें वीडियो

विकेट गिरते ही पलट गया पांसा 
लखनऊ सुपर जॉयंट्स ने पहली बल्लेबाजी करते हुए 163 रन का लक्ष्य रखा। माना जा रहा है कि इस स्कोर को गुजरात आसानी से चेज कर लेगा। शुरुआती 5 ओवर में ऐसा ही हुआ लेकिन पहले कप्तान शुभमन गिल आउट हुए। इसके बाद केन विलियमसन एक लाजवाब कैच पर आउट हो गए। विलियमसन का विकेट गिरते ही मैच LSG की तरफ पलट गया। एक के बाद एक टीम के 5 विकेट गिर गए। GT के बल्लेबाज दबाव में आ गए, जिससे रन प्रति ओवर की दर बढ़ गई। 

एम सिद्धार्थ ने फेंकी 3 नो बॉल
इससे पहले LSG की बॉलिंग की शुरुआत एम सिद्धार्थ ने की। उन्होंने अपने तीसरे ओवर में 3 नो बॉल फेंक दी।   
 

5379487