Logo
election banner
Andre Russell Bold Video: ईशांत शर्मा ने आंद्रे रसेल को पारी के आखिरी ओवर में ऐसी गेंद फेंकी, जिसमें वह चारों खाने चित हो गए। देखें जबरदस्त VIDEO

Andre Russell Bold Video: आईपीएल 2024 के 16वें मैच में ईशांत शर्मा ने KKR के खिलाफ आखिरी ओवर में ऐसी बॉल डाली, जिस पर विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल चारों खाने चित हो गए। KKR की पारी के 20वें ओवर में ईशांत शर्मा ने पहली बॉल 144 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी। रसेल के पास इस गेंद का कोई जवाब नहीं था। वह सीने के बल पर सीधे जमीन पर आ गिरे। इस दौरान तीनों स्टंप्स बिखर गए। 

इससे पहले आंद्रे रसेल ने विस्फोटक पारी खेलते हुए 19 बॉल पर 43 रन की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के जमाए। मैच में उनके हम वतन साथी सुनील नारायण ने भी तूफानी पारी खेलते हुए मात्र 39 गेंद पर 85 रन बना डाले। नारायण ने पारी में 7 चौके और 7 छक्के मारे। 

महंगे साबित हुए ईशांत 

ईशांत शर्मा मैच में अपने चारों ओवर्स में महंगे साबित हुए। अपने पहले ही ओवर में उन्हें 26 रन पड़ें। ईशांत शर्मा ने अपने 4 ओवर में 14.33 की इकॉनामी से 43 रन लुटा दिए। सुनील नारायण ने ईशांत के खिलाफ जमकर चौके-छक्के लगाए। हालांकि आखिरी ओवर में उन्हें 2 विकेट मिले।  

IPL इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर 
सुनील नारायण और आंद्रे रसेल की तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा टोटल बना दिया। 

5379487