Rohit Sharma Bus Driver: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ट्रैक पर आती दिख रही है। उसकी बल्लेबाजी चलने लगी है। इसी से पूरी टीम उत्साहित है। मुंबई का अगला मुकाबला रविवार शाम डिफेंडिंग चैपिंयन चेन्नई सुपर किंग्स के साथ वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। उससे पहले मुंबई के स्टार बैटर रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल होने लगा, जिसमें वह बस ड्राइवर बने दिखाई दे रहे हैं। रोहित के इस अंदाज का हर किसी ने आनंद उठाया। 

क्यों हिटमैन बने बस ड्राइवर
सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का वीडियो वायरल हो रहा। जिसमें देखा जा सकता है, मुंबई इंडियंस टीम की बस ग्राउंड के लिए निकल रही थी, जिसमें टीम के सभी खिलाड़ी और स्टॉफ मौजूद था, तभी रोहित शर्मा आते हैं और ड्राइवर की सीट पर बैठ जाते हैं। इस दौरान रोहित सभी तरफ इशारा करते दिखते हैं कि सामने से हट जाओ, आज मैं बस चलाऊंगा। इस दौरान वहां मौजूद लोगों जमकर इस वाकिए का मजा लेते हैं। रोहित के फनी अंदाज को अपने-अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं।

चेन्नई-मुंबई में होगा घमासान  
आईपीएल का 29वां मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रविवार शाम खेला जाएगा। इसी के चलते मुंबई के प्लेयर्स बस में सवार होकर स्टेडियम जा रहे थे। इसी दौरान रोहित शर्मा बस की ड्राइविंग सीट पर बैठ गए। फैंस ने भी रोहित के इस अंदाज का जमकर मजा लिया।