Logo
IPL 2024 Final KKR vs SRH Rain Prediction: इससे पहले शनिवार शाम को चेन्नई में तेज बारिश हुई। इससे मैच प्रभावित होने की आशंका थी। फिलहाल बारिश का खतरा टल गया है, लेकिन अगर बारिश होती है तो ऐसे में किसे विनर बनाया जा सकता है। फाइनल के किस तरह के नियम बनाए गए हैं।  

IPL 2024 Final KKR vs SRH Rain Prediction: आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले से पहले क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर आई है। चेन्नई में बारिश का खतरा अब टल गया। इससे पहले शनिवार की शाम यहां तेज बारिश हुई थी, इससे आशंका जताई गई थी कि मैच के दिन भी तेज बारिश हो सकती है। लेकिन एक्यूवेदर ने साफ कर दिया कि रविवार शाम को बारिश की कोई संभावना नहीं बन रही है। 

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार को आईपीएल 2024 के फाइनल से पहले चेन्नई में सुबह बादल छाए रहे, लेकिन बारिश नहीं हुई। एक घंटे से अधिक समय तक चली तेज बारिश ने शनिवार शाम केकेआर के प्रैक्टिस सेशन को बाधित कर दिया, जिससे फाइनल धुलने की आशंका पैदा हो गई। हालांकि, रविवार दोपहर 1 बजे तक, बारिश का खतरा कम होता दिख रहा था। Accuweather के अनुसार, मैच में 4 प्रतिशत बारिश की संभावना जताई गई थी। 

रिजर्व-डे का प्रावधान
यदि फाइनल मैच के दौरान बारिश का खलल पड़ता है तो इसके लिए रिजर्व डे रखा गया है। आईपीएल 2024 के फाइनल से पहले पिच और मौसम कैसा रहेगा। इसमें सबकी दिलचस्पी है। 

कैसी रहेगी फाइनल की पिच 
शुक्रवार को SRH ने क्वालीफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स को काली मिट्टी वाली पिच पर हराया। दूसरी पारी में पिच का मिजाज काफी बदल गया। इससे राजस्थान को नुकसान हुआ। दोनों टीमों को लगा था कि दूसरी पारी में ओस आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और हैदराबाद के स्पिनरों ने राजस्थान रॉयल्स को हरा दिया। 

jindal steel Ad
5379487