Logo
Mitchell Starc: मिचेल स्टार्क ने एक बार फिर से पहले ही ओवर में हैदराबाद को झटका दिया। स्टार्क की स्विंग बॉल पर अभिषेक शर्मा चारों खाने चित हो गए।

Mitchell Starc Out Swing Ball: कोलकाता के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने अभिषेक शर्मा को पहले ही ओवर में क्लीन बोल्ड कर दिया। मिचेल की आउट स्विंग बॉल के सामने अभिषेक शर्मा चारों खाने चित हो गए। अभिषेक शर्मा को लगा कि बॉल अंदर आएगी, लेकिन पड़ने के बाद बॉल बाहर की तरफ निकली और अभिषेक कमिट हो गए। इससे उनका ऑफ स्टंप एक्सपोज हो गया और बॉल ऑफ स्टंप ले उड़ी। इससे पहले स्टार्क ने पहले क्वॉलीफायर मुकाबले में ट्रेविस हेड को ऐसे ही पहले ओवर में क्लीन बोल्ड किया था। 

'बॉल ऑफ द टूर्नामेंट'
मिचेल स्टार्क की अभिषेक शर्मा को फेंकी गई बॉल को क्रिकेट फैंस और एक्सपर्ट 'बॉल ऑफ द टूर्नामेंट' बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर स्टार्क की जमकर तारीफ की जा रही है। कहा जा रहा है कि स्टार्क बड़े मैच के खिलाड़ी हैं और उन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी के 25 करोड़ को जस्टिफाई किया। स्टार्क ने अपने 3 ओवर के स्पैल में 14 रन देकर 2 अहम विकेट झटके। 

देखिए मिचेल स्टार्क की मैजिक बॉल 

मैच में कोलकाता ने हैदराबाद पर शिकंजा कस लिया। 47 रन के स्कोर पर टीम ने 4 अहम विकेट गिर गए। मिचेल स्टार्क ने अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी का विकेट लिया। वहीं, वैभव अरोरा ने ट्रेविस हेड का शिकार किया। इसके बाद हर्षित राणा ने नीतीश कुमार रेड्डी को विकेट के पीछे कैच आउट कराकर हैदराबाद की बैटिंग लाइनअप की कमर तोड़ दी। 

jindal steel Ad
5379487