Logo
election banner
LSG vs MI Highlights: आईपीएल के 48वां मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हरा दिया। लखनऊ ने 145 रन का लक्ष्य 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

LSG vs MI Highlights: लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को एकतरफा मैच में 4 विकेट से हरा दिया। लखनऊ के होम ग्राउंड इकाना क्रिकेट स्टेडियम पर लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। लखनऊ की कसी हुई गेंदबाजी के आगे मुंबई 20 ओवर में 144 रन ही बना पाई। मुंबई की तरह से निहाल वढेरा ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए। टिम डेविड ने 35 रन की पारी खेली। रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या सस्ते में आउट हो गए। लखनऊ ने 19.2 ओवर में 145 रन का टारगेट हासिल कर लिया। 

लखनऊ की तरफ से मार्कस स्टॉयनिस ने सबसे अधिक 62 रन की पारी खेली। दीपक हुड्डा ने 18 और निकोलस पूरन ने 14 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। 

मयंक यादव की वापसी 
सोमवार को टीम के बॉलिंग कोच मोर्ने मोर्केल की तरफ से कहा गया कि तेज गेंदबाज मयंक यादव अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और वह मुंबई के खिलाफ मैच में खेल सकते हैं। ऐसे में इस मैच में मयंक यादव के खेलने की संभावनाएं बन रही है। उनके आने से लखनऊ की गेंदबाजी को मजबूती मिलेगी। टीम की तरफ से एक्स पर मयंक यादव का एग्रेशन दिखाया, जिससे उनके मुंबई के खिलाफ खेलने की संभावना प्रबल होती है।  

LSG vs MI हेड टू हेड
लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल में अबतक 4 मैच खेले गए हैं। इसमें से तीन में लखनऊ ने जीत हासिल की है। जबकि मुंबई को एक मैच में जीत मिली है। 

लखनऊ सुपर जायंट्स की प्लेइंग 11
केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, एस्टन टर्नर, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, मयंक यादव, नवीन उल-हक, मोहसिन खान। इंपैक्ट सब- अरशिन कुलकर्णी, एम सिद्धार्थ, के गौतम, युधवीर सिंह, प्रेरक मनकद। 

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11
रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या, नेहल वढेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, पीयूष चावला, जेराल्ड कोएत्जी, जसप्रीत बुमराह। इंपैक्ट सब- नुवान थुसारा, कुमार कार्तिकेय, नमन धीर, शम्स मुलानी, डेवाल्ड ब्रेविस 

jindal steel Ad
5379487