Logo
Haris Rauf Clarification: फैन से लड़ाई मामले में हारिस रउफ खुलकर सामने आए। उन्होंने अपना बचाव करते हुए एक्स पर इमोशनल पोस्ट किया।

Haris Rauf: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज अपने मुल्क के ही एक फैन से झगड़ा मोल लेकर विवादों में फंस गए। वायरल वीडियो में हारिस रउफ पाकिस्तानी फैन से झगड़ते दिखे। बहस मारने-पीटने तक पहुंच गई, लेकिन वहां मौजूद कुछ लोगों ने हारिस को पकड़कर मामले को शांत करा दिया। 

समर्थन या आलोचना करने का पूरा हक  
विवाद बढ़ने के बाद खुद हारिस रउफ ने अपनी तरफ से सफाई दी है। उन्होंने एक पर सफाई देते हुए कहा कि फैन ने उनके परिवार और माता-पिता के खिलाफ बोला था। हारिस रउफ ने एक्स पर अपने मैसेज में लिखा- मैंने मुद्दें को सोशल मीडिया पर नहीं लाना चाहता था, लेकिन अब जब यह वीडियो सामने आ गया है तो मुझे लगता है कि मुझे सार्वजनिक रूप से अपना पक्ष रखना चाहिए। हम जनता से सभी तरह की प्रतिक्रियाएं लेने के लिए तैयार है। वह हमारा समर्थन या आलोचना करने की पूरी हकदार भी हैं। लेकिन बात जब मेरे परिवार और माता-पिता पर आ जाए तो मैं चुप नहीं रहूंगा।   

ये है पूरा मामला 
दरअसल, वीडियो को लेकर स्पष्ट नहीं हो पाया कि यह कब का है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि फ्लोरिडा में हारिस जब अपनी पत्नी के साथ घूम रहे थे। इस दौरान किसी फैन से उनसे कुछ कहा। किसी बार पर हारिस रउफ को बहुत गुस्सा आ गया और वह फैन की तरफ गुस्से से बढ़े। पत्नी के रोकने पर भी वह नहीं रुके। लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें जबरन रोककर मामले को शांत कराया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा।  

विश्वकप में पाकिस्तान का खराब प्रदर्शन 
टी20 विश्वकप में पाकिस्तान टीम ने बेहद खराब प्रदर्शन किया। टीम ग्रुप मैचों में ही विश्वकप से बाहर हो गई। पाक टीम आयरलैंड और कनाडा जैसी टीमों को ही हरा पाई। वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद से पाकिस्तानी फैंस में काफी नाराजगी है। साल 2022 के टी20 विश्वकप में पाकिस्तान टीम फाइनल तक पहुंची थी।

jindal steel hbm ad

Latest news

5379487