नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में अबतक मुंबई इंडियंस का अबतक जीत का खाता नहीं खुला है। मुंबई ने दो मैच खेले और दोनों में ही उसे हार मिली। रोहित शर्मा से कप्तानी छीनकर हार्दिक पंड्या को ये जिम्मेदारी सौंपना फिलहाल तो टीम के हित में जाता नहीं दिख रहा। पिछले मैच में भी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई के गेंदबाजों की इतनी जमकर धुनाई हुई कि आईपीएल के 17 सालों का रिकॉर्ड ही टूट गया। सनराजर्स हैदराबाद ने मैच में 277 रन बनाए और मुंबई की टीम 31 रन से मैच हार गई। इस मैच में मिली हार के बाद हार्दिक पंड्या हताश और मायूस नजर आए। 

हार्दिक पंड्या ने मैच के बाद ऐसा कुछ किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। मैच खत्म होने के बाद जब हार्दिक सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे, उसी समय वो अपनी टीम के सपोर्ट स्टाफ से भी मिल रहे थे। लेकिन तभी मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा उनके पास आए और गले मिलने की कोशिश की। लेकिन, हाथ मिलने के दौरान हार्दिक ने उन्हें धक्का दे दिया। इसका वीडियो वायरल हो रहा। इस दौरान लसिथ का चेहरे का रंग उतरा नजर आया। शायद उन्हें भी हार्दिक से ऐसे बर्ताव की उम्मीद नहीं रही होगी। 

हार्दिक ने मलिंगा को धक्का दिया। 
इसके बाद से हार्दिक की सोशल मीडिया पर खूब थू-थू हो रही है। इस आईपीएल में हार्दिक की लगातार हूटिंग हो रही है। उन्हें रोहित शर्मा के नाम से चिढ़ाया जा रहा है। वो कई बार मन मसोस कर रह जा रहे हैं।

बता दें कि श्रीलंका के पूर्व पेसर लसिथ मलिंगा कई सीजन मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल चुके हैं। उन्होंने मुंबई को कई बार आईपीएल का खिताब जिताने में अहम रोल निभाया है। उन्हें डेथ ओवर का एक्सपर्ट गेंदबाज माना जाता है। वो संन्यास के बाद लंबे समय से मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच का रोल निभा रहे हैं। इससे पहले, वो राजस्थान रॉयल्स में भी गए थे। लेकिन, इस सीजन में उनकी मुंबई टीम में वापसी हो गई है।