Logo
Fakhar Zaman On Azam Khan: फखर जमां विकेटकीपर बैटर आजम खान को सिफारिशी और पर्ची खिलाड़ी बोलने पर भड़क गए और उन्होंने पत्रकार की बोलती बंद कर दी। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमां आजम खान के टीम सेलेक्शन से जुड़े एक पत्रकार के सवाल पर भड़क गए। आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में भी खराब प्रदर्शन किया था। वो 10 गेंद में 11 रन बना सके थे। पाकिस्तान की टीम ये मैच 23 रन से हार गई थी। 

आजम खान की गिनती टी20 के धाकड़ बैटर्स में होती है। लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट में वो अबतक छाप नहीं छोड़ पाए हैं। आजम ने 12 मैच में 11 की औसत से 88 रन बनाए हैं। वो पाकिस्तान सुपर लीग, कैरेबियन प्रीमियर लीग में ताबड़तोड़ पारियां खेल चुके हैं। इसी आधार पर उनका सेलेक्शन पाकिस्तान की टी20 टीम में हुआ है। लेकिन, इंटरनेशनल क्रिकेट में भारी भरकम आजम खान बल्ले से धमाल नहीं मचा पा रहे। 

पत्रकार पर भड़के फखर जमां
मैच के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में फखर जमां के सामने ही आजम खान को पर्ची या सिफारिशी खिलाड़ी बोला गया। इससे फखर जमां भड़क गए। फखर से जब पूछा गया कि पाकिस्‍तानी टीम में कुछ खिलाड़ी सिफारिश से आते हैं। जैसे आजम खान की फिटनेस बिल्‍कुल भी अच्‍छी नहीं है। क्या आपको लगता है कि ऐसे खिलाड़ियों की जगह किसी और को मौका मिलना चाहिए?

आजम खान को पर्ची खिलाड़ी बोला गया था
पत्रकार के इस सवाल पर फखर गुस्सा हो गए और उन्होंने कहा, आजम खान प्रदर्शन के आधार पर टीम में आए हैं। मेरिट के आधार पर कप्तान बाबर आजम और कोच ने उन्हें चुना है। आपको ऐसे सवाल पूछने से पहले रिसर्च करनी चाहिए।

फखर जमां यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा, "अगर आप टीम बना रहे हैं तो फिर उन्हें (आजम) नहीं चुने। टीम कोच गैरी कर्स्टन और बाबर आजम चुन रहे। आपने जो कहा वो खिलाड़ी की एक तरह से बेइज्जती है। आपको ये देखना चाहिए कि आजम ने कैसे टीम में अपनी जगह बनाई है। उन्हें सीपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बाद टीम में चुना गया है। कृपया कुछ रिचर्स करके आइए कैसे आजम खान ने प्लेइंग-11 में जगह बनाने के लिए संघर्ष किया है। बोले ऐसे तो मैं भी कह सकता हूं कि आप भी यहां सिफारिश से आए हैं।"

5379487