Logo
election banner
Fabian Allen: दक्षिण अफ्रीका में इस समय SA20 क्रिकेट लीग खेली जा रही है। इस लीग में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं। इस बीच एक घटना ने क्रिकेट प्रेमियों को निराश कर दिया है।

Fabian Allen: दक्षिण अफ्रीका में इस समय SA20 क्रिकेट लीग खेली जा रही है। इस लीग में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं। इस बीच एक घटना ने क्रिकेट प्रेमियों को निराश कर दिया है। दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाड़ी और लीग में पार्ल रॉयल्स का हिस्सा फैबियन एलन के साथ लूटपाट की घटना हुई। बदमाश उनकी कनपटी पर बंदूक रखकर सब छीन ले गए। घटना जोहान्सबर्ग के उस होटल के बाहर घटी, जिसमें एलन ठहरे हुए थे। लूटपाट करने आए बदमाशों ने पहले तो एलन को सैंडटन सन होटल के बाहर घेरा और फिर उनसे उनका फोन व बैग छीन लिया। पार्ल रॉयल्स टीम, SA20 और क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) से जुड़े कई स्रोतों ने इस घटना की पुष्टि की है।

फैबियन अब ठीक हैं
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैबियन को इसमें कोई नुकसान नहीं हुआ है। इसके अलावा वेस्टइंडीज के एक प्रतिनिधि ने खिलाड़ी से संपर्क किया है। वेस्टइंडीज के अधिकारी ने मीडिया को बताया कि हमारे मुख्य कोच आंद्रे कोली ने फैबियन से बात की है। वह ठीक हैं। फैबियन के साथ घटी इस घटना के बाद खिलाड़ियों की SA टी-20 लीग में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है। बता दें कि 6 फरवरी से लीग के क्वालीफायर मुकाबले खेले जाएंगे। साथ ही 10 फरवरी को लीग का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। 

IPL में भी खेल चुके एलन
बता दें कि एलन इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स का हिस्सा रह चुके हैं। हालांकि, IPL 2024 से पहले हुए मिनी ऑक्शन में वह अनसोल्ड रहे थे। उनका बेस प्राइस 75 लाख रुपये था। वेस्टइंडीज के गेंदबाजी ऑलराउंडर फैबियन एलन के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 20 वनडे की 18 पारियों में 7 विकेट चटकाए हैं और 16 पारियों में 200 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने अब तक खेले 34 टी-20 अंतरराष्ट्रीय में 24 विकेट लेने के साथ ही 267 रन भी बनाए हैं। IPL में एलन ने अब तक 5 मैच की 4 पारियों में 2 विकेट चटकाए हैं। लीग में उन्होंने 14 रन भी बनाए हैं। 

ये भी पढ़ें: WPL 2024: गुजरात जायंट्स से जुड़े माइकल क्लिंगर, सौंपी गई यह बड़ी जिम्मेदारी

5379487