Logo
Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान के इंटरनेट सेलिब्रिटी और सिंगर चाहत फतेह अली खान मोहसिन नकवी की जगह PCB के चेयरमैन बनना चाहते हैं। उन्होंने कोचिंग का ऑफर भी दिया है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के सिंगर और सोशल मीडिया सेंसेशन चाहत फतेह अली खान मोहसिन नकवी के स्थान पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन बनना चाहते हैं। ताकि वो पाकिस्तान टीम को जीत की पटरी पर लौटा सकें। बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप में ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई। इसके बाद से ही बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्तान टीम, सेलेक्टर्स और पीसीबी की जमकर आलोचना हो रही है। इस बीच, 'बदो बदी' गाने से लोकप्रिय हुए चाहत फतेह अली खान ने नया ऑफर दे दिया। 

पाकिस्तान में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में चाहत फतेह अली खान ने कहा कि अगर उन्हें नया पीसीबी प्रमुख नियुक्त किया जाता है, तो वह सप्ताह में चार दिन खिलाड़ियों के कोचिंग सेशन की व्यक्तिगत रूप से निगरानी करेंगे। उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट को फिर से सफलता की ओर ले जाने की अपनी योजना पर जोर दिया।

चाहत फतेह अली खान ने अपनी फिल्म प्रमोशन को लेकर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैं पीसीबी और क्रिकेट टीम को सही रास्ते पर लाने के लिए तैयार हूं। अगर मुझे अध्यक्ष नियुक्त किया जाता है, तो मैं व्यक्तिगत रूप से खिलाड़ियों के प्रदर्शन की निगरानी करूंगा। मैं अनुशासन पर ध्यान केंद्रित करूंगा और किसी भी तरह का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं करूंगा। मैं नकवी की आलोचना नहीं कर रहा हूं। मैं बस चाहता हूं कि वह मेरे प्रस्ताव पर विचार करें। चूंकि वह महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों वाले आंतरिक मंत्री भी हैं, इसलिए मेरा मानना ​​है कि उन्हें पीसीबी के अध्यक्ष का पद मुझे सौंप देना चाहिए। यह मोहसिन नकवी का अपमान नहीं है।"

jindal steel hbm ad
5379487