नई दिल्ली। लखनऊ सुपर जायंट्स के युवा बैटर आयुष बदोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में मुश्किल वक्त में अर्धशतक जमाया और टीम को 167 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। ये अलग बात है कि दिल्ली ने 18.1 ओवर में ही जीत के लक्ष्य को हासिल कर लिया। लेकिन, आयुष की इस पारी की हर कोई तारीफ कर रहा। 

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद आयुष ने अपनी इस पारी को लेकर खुलासा किया कि उन्होंने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में जस्टिन लैंगर के साथ ट्रेनिंग की थी, जिसका उन्हें फायदा हो रहा। 

आयुष ने दिल्ली के खिलाफ फिफ्टी ठोकी
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। ओपनर क्विंटन डिकॉक 19 रन बनाकर आउट हो गए थे। इसके बाद निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस और देवदत्त पडिक्कल जैसे बैटर भी फ्लॉप रहे। लखनऊ की टीम ने 94 रन के स्कोर पर 7 विकेट गंवा दिए थे। ऐसा लग रहा था कि लखनऊ की पारी जल्दी सिमट जाएगी। लेकिन, आयुष बदोनी ने अरशद खान के साथ मिलकर टीम को 167 रन के स्कोर तक पहुंचा दिया। उन्होंने 35 गेंद में 55 रन की पारी खेली। इसमें उन्होंने 1 छक्का और 5 चौके मारे। 

'जस्टिन के साथ ट्रेनिंग का फायदा मिला'
आयुष ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, "मैंने केएल राहुल से काफी बात की और उन्होंने हर बार मेरा समर्थन किया। वह मुझसे कहते हैं कि तुम सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हो और अच्छा प्रदर्शन कर सकते हो। जस्टिन के साथ भी मेरी अच्छी बॉन्डिंग है। मैं पिछले साल ऑस्ट्रेलिया गया था और वहां भी उनसे कुछ चीजें सीखीं जिससे मेरे खेल में सुधार हुआ। मैं पिछले साल सितंबर में ऑस्ट्रेलिया गया था। एलएसजी ने मुझे वहां भेजा था, जहां हमने जस्टिन के साथ 10 दिन का ट्रेनिंग कैंप किया था और इससे मुझे बहुत मदद मिली थी।"