Logo
election banner
AB De Villiers, Virat Kohli: दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली की प्राइवेसी लीक करने के बाद अब अपनी गलती को स्वीकार किया है।

AB De Villiers, Virat Kohli: दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली की प्राइवेसी लीक करने के बाद अब अपनी गलती को स्वीकार किया है। हाल ही में यूट्यूब पर डिविलियर्स ने कहा था कि उनकी विराट कोहली से मैसेज पर बात हुई है। वह ठीक हैं और दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। अब डिविलियर्स को अपनी गलती का एहसास हो गया है। उन्होंने कहा है कि वह जानकारी गलत थी। पारिवारिक इमरजेंसी के कारण विराट ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट से ब्रेक ले लिया था। उनकी जगह रजत पाटीदार को टीम में शामिल किया था। सीरीज के बचे हुए 3 टेस्ट के लिए अभी भारतीय टीम का ऐलान नहीं हुआ है। 

ये भी पढ़ें: Maheesh Theekshana: धोनी के इस चहेते खिलाड़ी ने खोली उनकी कप्तानी की पोल, कई अन्य खुलासे भी किए

उम्मीद है वह दमदार वापसी करेंगे

SA20 के दौरान एक मीडिया संस्थान से बातचीत में डिविलियर्स ने कहा, "विराट कोहली को राष्ट्रीय ड्यूटी के दौरान छुट्टी लेने का पूरा अधिकार है। क्रिकेट बाद में आता है जबकि परिवार पहले। कोहली पारिवारिक इमरजेंसी के कारण इन दिनों बाहर हैं। कोई भी नहीं जानता है कि वह इन दिनों कहां पर हैं। दुनियाभर में विराट कोहली के जितने भी समर्थक हैं, वह उनके लिए बेस्ट विश करें। उनके ब्रेक लेने का कारण जो भी है, उम्मीद है कि वह दमदार वापसी करेंगे।"

इससे पहले एबी ने कही थी ये बात

इससे पहले डिविलियर्स ने यू-ट्यूब वीडियो में कहा, "मुझे बस इतना पता है कि विराट कोहली ठीक हैं। वह अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता रहा है, यही कारण है कि वह पहले 2 टेस्ट मैच से हट गए। मैं किसी और चीज की पुष्टि नहीं करने जा रहा हूं। मैं उसे वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

परिवार प्राथमिकता होती है

मिस्टर 360 ने कहा था, "हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है और वो परिवार के साथ हैं और ये जरूरी है। अगर आप खुद से सच्चे और ईमानदार नहीं हैं तो आप इस बात का ध्यान नहीं रखते कि आप यहां किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों के लिए परिवार ही उनकी प्राथमिकता होती है। इसके लिए आप विराट को जज नहीं कर सकते हैं। हां, हमें उनकी कमी खल रही। लेकिन, उन्होंने बिल्कुल सही फैसला लिया है।" 

जल्द होगा भारतीय टीम का ऐलान

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। विराट कोहली बचे हुए तीन टेस्ट में वापसी करेंगे यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। आखिरी तीन टेस्ट के लिए जल्द भारतीय टीम का ऐलान होगा। सीरीज में दोनों टीमें अभी 1-1 की बराबरी पर हैं। इंग्लैंड ने पहले टेस्ट को जहां 28 रन से तो वहीं भारत ने विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे टेस्ट को 106 रन से जीता था।

ये भी पढ़ें: SA20 2024: जानिए कौन हैं सैम कुक, जिन्होंने एलिमिनेटर में दिलाई जॉबर्ग सुपर किंग्स को जीत

5379487