Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

#IREvIND: अभ्यास के लिए मैदान पर उतरा ये भारतीय खिलाड़ी, दूसरे टी20 में खेलना तय, देखें VIDEO

पहले टी20 मैच में आयरलैंड को हराने के बाद भारतीय टीम ने शुक्रवार को दूसरे मैच से पहले नेट सेशन में जमकर पसीना बहाया। नेट सेशन में इस भारतीय खिलाड़ी ने भी जमकर पसीना बहाया, दूसरे टी20 में मिल सकता है मौका।

#IREvIND: अभ्यास के लिए मैदान पर उतरा ये भारतीय खिलाड़ी, दूसरे टी20 में खेलना तय, देखें VIDEO

पहले टी20 मैच में आयरलैंड को हराने के बाद भारतीय टीम ने शुक्रवार को दूसरे मैच से पहले नेट सेशन में जमकर पसीना बहाया। सभी भारतीय खिलाड़ी नेट सेशन में अभ्यास करते नजर आए।

जिसमें कप्तान विराट कोहली और धोनी के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और केएल राहुल भी नेट में पसीना बहाते नजर आए। ऐसे में कहा जा सकता है कि शायद कप्तान कोहली कार्तिक और राहुल को दूसरे मैच में खिलाए।

इसे भी पढ़े: 'मैंने भगवान को देखा है, वह नंबर 4 पर भारत के लिए खेलता है', सचिन तेंदुलकर की तारीफ में कहे गए कुछ यादगार कसीदे

बता दें कि पहले टी20 मैच में दिनेश कार्तिक और केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। जिसके बाद कोहली की आलोचना भी हुई थी। संभावना है कि डबलिन में खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच में धोनी को रेस्ट देकर कार्तिक को मनीष पांडे की जगह केएल राहुल को टीम में खिलाया जा सकता है।

अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से बीसीसीआई ने भारतीय टीम के नेट सेशन का एक वीडियो शेयर किया है। बीसीसीआई ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ये मैच का दिन है और सभी लड़के आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच से पहले सेट होते हुए।

Share it
Top