Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चेन्नई: तलाशी के नाम पर एयर होस्टेस के उतरवाए कपड़े, वीडियो वायरल

चेन्नई में स्पाइसजेट की गुस्साई कई एयरहोस्टेस का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वे एयरलाइन पर अपने कपड़े उतारकर तलाशी लेने का आरोप लगा रही हैं।

चेन्नई: तलाशी के नाम पर एयर होस्टेस के उतरवाए कपड़े, वीडियो वायरल

चेन्नई में स्पाइसजेट की गुस्साई कई एयरहोस्टेस का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वे एयरलाइन पर अपने कपड़े उतारकर तलाशी लेने का आरोप लगा रही हैं। एयरलाइन ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है।

चालक दल की सदस्यों ने आरोप लगाया कि विमान से उतरने के बाद इस संदेह में उनकी तलाशी ली गयी कि वे उड़ान में खाने एवं दूसरी चीजों की बिक्री से जमा हुए पैसे चुरा रही हैं।

यह भी पढ़ें- परियोजना पूरी होने तक पीएम मोदी हमें सोने नहीं देते: फडणवीस

सेनेटरी पैड निकालने कहा

वहीं एक हेयर होस्टेस ने ईमेल में लिखा कि मैं कम्फर्टेबल महसूस नहीं कर रही हूं, मुझे पीरियड्स हैं और सेक्यूरिटी ने मेरे अंडरगार्मेंट्स की भी चेकिंग की। यहां तक कि सेक्यूरिटी सैनेटरी पैड भी निकालने को कहा।

कपड़े छूकर ली तलाशी

स्पाइसजेट ने हालांकि इस बात की पुष्टि की है कि उसके सुरक्षा दलों ने मानक संचालन प्रक्रियाओं के तहत 28 एवं 29 मार्च की रात को एयर होस्टेस के कपड़े छू-छूकर एकाएक तलाशी ली, मगर कपड़े नहीं उतरवाए।

यह भी पढ़ें- इंदौर: बिल्डिंग गिरने से 3 की मौत, कई घायल, बचाव कार्य जारी

आरोपों की हो रही जांच

बजट एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा कि एसओपी से हटकर तलाशी लिये जाने के आरोपों की जांच की जा रही है और किसी के दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

(भाषा- इनपुट)

Next Story
Top