Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिर बागी हुए चाचा शिवपाल, बोले- सम्मान नहीं मिला तो बनाएंगे अलग पार्टी

शिवपाल ने कहा कि विवाद खत्म करने की सारी जिम्मेदारी सीएम अखिलेश पर है

फिर बागी हुए चाचा शिवपाल, बोले- सम्मान नहीं मिला तो बनाएंगे अलग पार्टी
X
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर से पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर चुनाव के बाद उनकी पार्टी में सम्मान दिया जाता है तो, वह पार्टी में रहना पसंद करेंगे लेकिन, सम्मान नहीं नहीं मिलता है तो फिर नई पार्टी बनाएंगे।

इसे भी पढ़ेंः यही है यूपी चुनाव में सबसे खूबसूरत उम्मीदवार, तस्वीरें वायरल

शिवपाल ने आगे कहा कि परिवार का विवाद खत्म करने की सारी जिम्मेदारी नेता जी मुलायम सिंह यादव और सीएम अखिलेश यादव के कंधों पर है। आपको बता दें कि चुनाव आयोग में पार्टी की चुनाव चिन्ह 'साइकिल' को हार जाने के बाद से ही शिवपाल पार्टी और परिवार दोनों जगहों पर हशिए पर चले गए हैं। जिसके बाद से ही सीएम अखिलेश और शिवपाल के बीच जुबानी जंग जारी है।

गौरतलब है कि बीते 31 जनवरी को इटावा की जसवंतनगर सीट से पर्चा दाखिल करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि 11 मार्च को नतीजे आ जाने के बाद नई पार्टी बनाने का ऐलान करेंगे। लेकिन अब उन्होंने कहा कि वे लखनऊ जाकर यूपी में बीजेपी को हराने के लिए आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

वहीं यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचार को लेकर पुछे गए सवाल पर शिवपाल ने कहा कि अगर नेता जी कहेंगे तो वह जरूर पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। साथ ही यह भी कहा कि वह कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करेंगे। बता दें कि यूपी के 403 विधानसभा सीटों पर सात चरणों में सभी पार्टियों के बीच घमासान जारी है। वहीं चौथे चरण के लिए 23 फरवरी को 12 जिलों की 53 सीटों पर मतदान होगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story