Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रद्युम्न मर्डर केस: एक और नाबालिग छात्र हो सकता है गिरफ्तार, फंसा स्कूल प्रशासन

रयान इंटरनेशनल स्कूल और हरियाणा पुलिस पर कंडेक्टर अशोक का परिवार केस करेगा।

प्रद्युम्न मर्डर केस: एक और नाबालिग छात्र हो सकता है गिरफ्तार, फंसा स्कूल प्रशासन

गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या मामले में एक बार फिर नया मोड़ आ गया है। खबर है कि सीबीआई एक और छात्र से पूछताछ कर सकती है। साथ ही आरोपी अशोक का परिवार स्कूल और हरियाणा पुलिस के खिलाफ केस करेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरे छात्र को कभी सीबीआई गिरफ्तार कर सकती है। बच्चे के घरवालों से कहा है कि वो छात्र को लेकर दिल्ली आए। इससे पहले गिरफ्तार 11वीं क्लास के छात्र को पुलिस ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था।

यह भी पढ़ें- ओपिनियन पोल: गुजरात में बीजेपी को दो तिहाई बहुमत, कांग्रेस को इतनी सीटें

बता दें कि प्रद्युम्न ठाकुर मर्डर केस में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार 11वीं में पढ़ने वाला आरोपी छात्र अभी नाबालिग है। जिसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है। फिलहाल सीबीआई ने आरोपी छात्र को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया।

जहां से उसे 3 दिन की रिमांड भेजा गया है। रिमांड के दौरान सीबीआई सुबह 10-6 बजे तक आरोपी छात्र से पूछताछ कर पाएंगे।

सीबीआइ के प्रवक्ता अभ‌िषेक दलाल का कहना है क‌ि आरोपी छात्र ने प्रद्युम्न की स‌िर्फ इसल‌िए हत्या कर दी ताक‌ि स्कूल में पीटीएम और परीक्षा ना हो। इस घटना में सबसे पहले स्कूल के बस कंडक्टर को आरोपी बनाया गया था।

बीते सितंबर महीने में रयान इंटरनेशल स्कूल में एक 7 साल के बच्चे प्रद्युम्न का स्कूल के टॉयलेट में मर्डर कर दिया था। जिसके बाद पूरे स्कूल में हंगामा मच गया था।

यह भी पढ़ें- हेर-फेर में फंसी विजय रूपाणी की कंपनी, राहुल का ट्वीट- यही है 'न खाऊंगा, न खाने दूंगा' की कहानी

पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया। फिर पुलिस पर उठे सवालों और मामले के तूल पकड़ने पर हरियाणा सरकार ने मामले को सीबीआइ को सौंप दिया था।

सीबीआई ने इस मामले में बस कंडक्टर के साथ ही स्कूल के माली हरपाल, कई टीचर, नॉन टीचिंग स्टाफ और मैनेजमेंट जुड़े लोगों से पूछताछ की थी। और साथ ही छात्रों से भी पूछताछ की।

Next Story
Share it
Top