Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी का एयर स्ट्राइक को लेकर सैम पित्रोदा के बयान पर तंज, बोले- ये न्यू इंडिया है

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस चीफ सैम पित्रोदा द्वारा एयर स्ट्राइक को लेकर उठाए गए सवाल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तंज कसा है।

पीएम मोदी का एयर स्ट्राइक को लेकर सैम पित्रोदा के बयान पर तंज, बोले- ये न्यू इंडिया है
इंडियन ओवरसीज कांग्रेस चीफ सैम पित्रोदा द्वारा एयर स्ट्राइक को लेकर उठाए गए सवाल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तंज कसा है। पीएम मोदी ने लिखा कि कांग्रेस के राजदबारी जानते थे कि उनकी पार्टी आतंक की ताकतों का जवाब देने के लिए तैयार नहीं थी।
पीएम मोदी ने कहा कि यह एक नया भारत है। हम आतंकवादियों को उसी भाषा में जवाब देंगे। जो वे समझते हैं और उनको ब्याज के साथ जवाब दिया जाएगा। आगे लिखा कि विपक्ष हमारी सेनाओं का बार-बार अपमान करता है। मैं अपने साथी भारतीयों से अपील करता हूं कि उनके बयानों पर विपक्षी नेताओं से सवाल करें।
उन्हें बताएं कि 130 करोड़ भारतीय अपनी हरकतों के लिए विपक्ष को माफ नहीं करेंगे औक ना ही भूल नहीं पाएंगे। भारत हमारी सेनाओं के साथ मजबूती से खड़ा है।
हाल ही में इंडियन ओवरसीज कांग्रेस चीफ सैम पित्रोदा ने कांग्रेस की नाकामयाबी को स्वीकार किया और बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर सवाल भी साधे। उन्होंने कहा कि क्या हमने हमले में 300 आतंकियों को मारा गिराया, विदेशी मीडिया इस बात की पुष्टि नहीं करती है।
Share it
Top