logo
Breaking

PM Modi Interview : अक्षय कुमार ने पूछा मोदी का मन नहीं करता कि अपनी मां, भाई और रिश्तेदारों के साथ रहें?

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वह पीएम मोदी से इंटरव्यू करते नजर आ रहे हैं।

PM Modi Interview : अक्षय कुमार ने पूछा मोदी का मन नहीं करता कि अपनी मां, भाई और रिश्तेदारों के साथ रहें?

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वह पीएम मोदी से इंटरव्यू करते नजर आ रहे हैं। लेकिन अक्षय कुमार ने पूरा इंटरव्यू नहीं डाला। अक्षय के मुताबिक पीएम मोदी का पूरा इंटरव्यू बुधवार सुबह 9 बजे जारी किया जाएगा।

अक्षय ने जो शोर्ट वीडियो जारी किया है उसमें अक्षय ने पीएम मोदी और उनकी मां के बारे में बात की है। अक्षय ने दावा किया है कि इस इंटरव्यू में पीएम के बारे में कुछ अनजाने तथ्यों को जानने की कोशिश की गई है।

वीडियो के कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा, "जहां पूरा देश चुनाव और राजनीति के बारे में बात कर रहा है, थोड़ा ब्रेक लीजिए। सौभाग्य मिला यह कैंडिड और पूरी तरह से नॉन पॉलिटिकल बातचीत करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ। एएनआई के माध्यम से सुबह 9 बजे इस इंटरव्यू को देखिए और उनके बारे में कुछ अनजाने तथ्यों को जानिए।"

वीडियो में अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछ रहे हैं कि जैसे वह अपनी मां के साथ हाथ बटाना पसंद करते हैं वैसे क्या कभी मोदी का मन नहीं करता कि अपनी मां, भाई और रिश्तेदारों के साथ रहें?

जवाब में मोदी कहते हैं, "मैं जिंदगी की बहुत छोटी आयु में सब कुछ छोड़ चुका हूं। बहुत छोटी आयु में। मेरी मां मुझे कहती है कि तू क्यों मेरे पीछे समय खराब करता है।



Share it
Top