Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

25 लाख चौकीदारों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा- ''देश के लोगों में चौकीदार जिंदा रहना चाहिए''

लोकसभा चुनाव 2019 के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पूरी तैयारी से जुटे हैं। भाजपा के नए चुनावी स्लोगन ''मैं भी चौकीदार'' (Main Bhi Chowkidar) के जरिए पीएम मोदी ने 25 लाख चौकीदारों को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग चौकीदारों का अपमान कर रहे हैं। मैं उनकी तरफ से सभी चौकीदारों से माफी मांगता हूं।

25 लाख चौकीदारों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा-
लोकसभा चुनाव 2019 के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पूरी तैयारी से जुटे हैं। भाजपा के नए चुनावी स्लोगन 'मैं भी चौकीदार' (Main Bhi Chowkidar) के जरिए पीएम मोदी ने 25 लाख चौकीदारों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि चौकीदारों के साथ होली मना कर मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।

आजकल हर जगह चौकीदारों की ही चर्चा है, चाहे टीवी हो या ट्वीटर, देश हो या विदेश, गांव हो या शहर हर जगह चौकीदार शब्द की ही गूंज है। आज पूरा देश चौकीदार होने की शपथ ले रहा है और कह रहा है मैं भी चौकीदार।

मैं आप सभी चौकीदारों से माफी मांगता हूं क्योंकि कुछ लोगों ने अपने निजी स्वार्थ के लिए बिना कुछ सोचे-समझे गाली-गलौच करना शुरू कर दिया है और चौकीदार को चोर कह दिया और चौकीदारों की तपस्या के सामने सवालिया निशान खड़ा कर दिया

हमे बहुत आगे बढ़ना है। अपने बच्चों को बहुत बड़ा बनाना है, उन्हें डॉक्टर बनाना है, इंजिनियर बनाना है, सेना का जवान बनाना है, देश का प्रधानमंत्री भी बनाना है। लेकिन हम सबको अपने बच्चों के भीतर चौकीदार के संस्कार को बनाए रखना है

आगे पीएम मोदी ने कहा कि हम सभी देशवासियों को हमारी सेना पर गर्व होना चाहिए, जान की बाजी लगाकर उन्होंने कितना बड़ा पराक्रम किया, देश के वीर शहीदों का उन्होंने किस प्रकार चुन-चुन कर हिसाब चुकता किया। आज हर भारतीय को गर्व है, लेकिन वहीं विपक्षी पार्टियों के रवैये को देखकर हर कोई हैरान और दुखी है।

Next Story
Share it
Top