Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ऑस्ट्रिया: संवेदनशील दस्तावेजों के साथ पाकिस्तानी एंबेसी का अधिकारी लापता

ऑस्ट्रिया में एक पाकिस्तानी दूतावास अधिकारी कुछ संवेदनशील दस्तावेजों के साथ लापता हो गया है।

ऑस्ट्रिया: संवेदनशील दस्तावेजों के साथ पाकिस्तानी एंबेसी का अधिकारी लापता
ऑस्ट्रिया में एक पाकिस्तानी दूतावास अधिकारी कुछ संवेदनशील दस्तावेजों के साथ लापता हो गया है। पाकिस्तान के एक न्यूज पेपर के मुताबिक ऑस्ट्रिया में तैनान पाकिस्तानी दूतावास अधिकारी सारा-ए-खरबूज़ा का रहने वाला है।
आपको बता दें कि यह पाकिस्तानी दूतावास ऑस्ट्रिया स्थित पाकिस्तानी दूतावास में क्‍लर्क के पद पर तैनात था। इस दूतावास अधिकारी को रक्षा मंत्रालय द्वारा एक संवदेनशील असाइनमेंट सौंपा गया था।

संवेदनशील राष्ट्रीय मामलों का अधिकारी था

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी दूतावास को कुछ महत्वपूर्ण और संवेदनशील राष्ट्रीय मामलों का प्रभारी अधिकारी बनाया गया था, जोकि देश की संप्रभुता के लिए संवेदनशील के अलावा एक बहुत ही महत्वपूर्ण कर्तव्य था।

2 जनवरी से है लापता

अधिकारी के लापता होने के बाद पाकिस्तानी रक्षा मंत्रालय ने सेक्शन 109, 409 अपराधिक मामलों का केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि अधिकारी कुछ संवेदनशील दस्तावेजों के साथ 2 जनवरी से लापता है।
लापात हुए पाकिस्तानी दूतावास की पत्नी के मुताबिक ने उसके पति ने अपनी इच्छा से दूतावास को छोड़ दिया और वह 5 साल बाद लौटेंगे।

लापता अधिकारी को पाक के खिलाफ हथियार की तरह उपयोग किया जा सकता है

लापता हुए अधिकारी ने अभी तक वियना स्थित अपने विभाग और अधिकारियों से कोई संपर्क नहीं किया है। एफआईआर में ये भी कहा गया है कि लापता अधिकारी यदि दुश्मनों के हाथ लग गया है तो उसे पाकिस्तान के खिलाफ हथियार की तरह उपयोग किया जा सकता है।
Next Story
Top