logo

CBFC: 26 कट के साथ रिलीज होगी ''पद्मावती'', भंसाली को माननी होंगी ये शर्तें

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की रिलीज को हरी झंडी मिल गई है। फिल्म पद्मावती को 26 के साथ इसे रिलीज किया जाएगा।

CBFC: 26 कट के साथ रिलीज होगी

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को हरी झंडी मिल गई है। फिल्म पद्मावती को 26 के साथ इसे रिलीज किया जाएगा। शुरूआती खबरों के मुताबिक फिल्म पद्मावती का नाम 'पद्मावत' किया जा सकता है।

आपको बता दें कि फिलहाल सेंसर बोर्ड की प्रक्रिया चल रही है। न्यू ईयर पर फिल्म को लेकर पूरी जानकारी आ सकती है। फिल्म को रिलीज करने के लिए सेंसर बोर्ड ने नई शर्ते लागू कि हैं जिन्हें भंसाली को लागू करना होगा।

यह भी पढ़ें- पद्मावती विवाद: करणी सेना ने दी धमकी, कहा- अगर फिल्म रिलीज हुई तो कर देंगे दंगे

सेंसर बोर्ड ने कहा कि फिल्म का नाम 'पद्मावती' से बदलकर 'पद्मावत' करना होगा और साथ ही फिल्म में डिसक्लेमर भी देना होगा कि ये काल्पनिक कहानी है।

फिल्म को U/A सर्टिफिकेट मिलेगा। बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड की ओर से बनाई गई समीक्षा समिति के दिशा-निर्देशों पर ये फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें- जिग्नेश ने PM मोदी पर फिर साधा निशाना, पूछा- क्या एंटी रोमियो स्क्वॉड जुमला था?

फिल्म देखने वाले पैनल में राजा अरविंद सिंह, उदयपुर, जयपुर विश्वविद्यालय के प्रोफेसर के.के. सिंह और डॉ. चंद्रमणि सिंह भी शामिल थे। लेकिन अब फिल्म पद्मावती को लेकर इस बात का इंतजार है कि फिल्म जनवरी में ही रिलीज कर दी जाएगी या इसके लिए लंबा इंतजार करना होगा।

Loading...
Share it
Top