Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नए नाम के साथ रिलीज होगी फिल्म ''पद्मावती'', सेंसर बोर्ड ने दिखाई हरी झंडी!

फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन व्यापक विरोध के कारण ऐसा न हो पाया।

नए नाम के साथ रिलीज होगी फिल्म

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्ममावती को लेकर करणी समाज और राजपूत के लोगों ने जमकर विरोध किया जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने एक कमेटी बनाई थी जिसमें राजपूत समाज और राजस्थान के राजघराने के लोग थे।

शनिवार को सेंसर बोर्ड की स्पेशल कमेटी ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया जिसके बाद फिल्म के मेकर्स को बड़ा झटका लगा। खबरों के मुताबिक अब फिल्म की रिलीज डेट और आगे बढ़ जाएगी।

फिल्म को रिलीज करने के लिए सेंसर बोर्ड ने नई शर्ते लागू कि हैं जिन्हें भंसाली को लागू करना होगा। सेंसर बोर्ड ने कहा कि फिल्म का नाम 'पद्मावती' से बदलकर 'पद्मावत' करना होगा और साथ ही फिल्म में डिसक्लेमर भी देना होगा कि ये काल्पनिक कहानी है। फिल्म को U/A सर्टिफिकेट मिलेगा।
बताया जा रहा है कि फिल्म में दर्शाए गए घूमर गाने में भी परिवर्तन करना होगा ताकि राजपूत समाज को आपत्तिजनक न लगे। गौरतलब है कि सूत्रों के मुताबिक संजय लीला भंसाली ने सेंसर बोर्ड की शर्तों को मान लिया है।
पद्मावती 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन व्यापक विरोध के कारण ऐसा संभव न हो पाया। फिल्म पर विवाद शूटिंग के वक्त से चल रहा है जिसमें फिल्म के सेट पर संजय लीला भंसाली से मारपीट भी हो चुकी है।
Loading...
Share it
Top