Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पद्मावत के निर्माता विस्तृत सूचना के साथ विज्ञापन को भी जारी किया

संजय लीला भंसाली की चिरप्रतीक्षित फिल्म ‘पद्मावत'' के निर्माताओं ने फिल्म से संबंधित सभी विवादों को स्पष्ट करने वाली घोषणाओं के साथ आज एक नया विज्ञापन जारी किया है।

पद्मावत के निर्माता विस्तृत सूचना के साथ विज्ञापन को भी जारी किया

संजय लीला भंसाली की चिरप्रतीक्षित फिल्म ‘पद्मावत' के निर्माताओं ने फिल्म से संबंधित सभी विवादों को स्पष्ट करने वाली घोषणाओं के साथ आज एक नया विज्ञापन जारी किया है।

फिल्म के निर्माताओं ने कल इस बात की पुष्टि की थी कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- 25 जनवरी को तीन भाषाओं में रिलीज होगी ''पद्मावत'', करणी सेना ने दी धमकी

उल्लेखनीय है कि राजपूत करणी सेना समेत विभिन्न राजपूत संगठनों द्वारा फिल्म की विषय-वस्तु का विरोध किये जाने के बाद यह फिल्म विवाद में फंस गई थी। पिछले माह, फिल्म के प्रमाणन प्रक्रिया के दौरान, भंसाली एक संसदीय समिति के सम्मुख उपस्थित हुये थे, जहां उन्होंने बताया कि यह फिल्म सूफी कवि मलिक मुहम्मद जायसी की कृति ‘पद्मावत' का फिल्म रूपांतरण है।
सीबीएफसी ने हाल में ही फिल्म को यू/ए प्रमाणपत्र दिया है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती का और शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह और रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है। समिति ने फिल्म निर्माताओं से फिल्म का नाम बदलने और चार अन्य बदलाव करने के लिये कहा था।
जिसके बाद फिल्म संबंधी विज्ञापन में कहा गया है, ‘‘यह फिल्म सूफी कवि मलिक मुहम्मद जायसी के महाकाव्यात्मक उपन्यास ‘पद्मावत' पर आधारित है।''
Loading...
Share it
Top