Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

SP नेता नरेश अग्रवाल ने की मांग, सचिन-रेखा को राज्यसभा से निकालो बाहर

इससे पहले उद्योगपति विजय माल्या को भी ऊपरी सदन से बाहर किया गया था।

SP नेता नरेश अग्रवाल ने की मांग, सचिन-रेखा को राज्यसभा से निकालो बाहर

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

नरेश अग्रवाल ने कहा कि दोनों अपने-अपने क्षेत्र के दिग्गज व्यक्ति हैं और इसी को आधार मानते हुए उन्हें राज्यसभा में मनोनीत किया गया था।

इसे भी पढ़ें:- प्रधानमंत्री मोदी के बाद सचिन तेंदुलकर ने भी की महिला क्रिकेट टीम की सराहना

उन्होंने कहा कि अगर ये लोग सदन की कार्यवाही में भाग लेने में सक्षम नहीं हैं तो उन्हें या तो अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए नहीं तो उन्हें सदन से बाहर निकाल देना चाहिए। कहा कि अगर हम उद्दोगपति विजय माल्या को सदन से बाहर निकाल सकते हैं तो फिर इन्हें क्यों नहीं।

12 सदस्य हैं मनोनीत

आपको बता दें कि इस समय राज्यसभा में 12 मनोनीत सदस्य हैं जिनमें सचिन तेंदुलकर, रेखा, अनु आगा, संभाजी छत्रपति, स्वप्न दासगुप्ता, रूपा गांगुली, नरेंद्र जाधव, एमसी मैरीकॉम, के पारासरन, गोपी सुरेश, सुब्रमण्यन स्वामी और केटीएस तुलसी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें:- गुजरात से BJP अध्यक्ष अमित शाह-स्मृति ईरानी ने राज्यसभा के लिए भरा नामांकन

काफी कम रही सचिन-रेखा की सदन में उपस्थिती

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा को 2012 में संसद की उपरी सदन राज्यसभा के लिए मनोनीत किया गया था। जिसके बाद से करीब 348 दिनों में सचिन सिर्फ 23 दिन और अभिनेत्री रेखा मात्र 18 दिन ही सदन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब रहे हैं।

Next Story
Share it
Top