Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सूरत में पीएम मोदी ने मणिशंकर अय्यर को दिया करारा जवाब, बोले- मेरी जाति नीची-काम ऊंचे

सूरत में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात चुनाव के पहले चरण के मतदान के प्रचार के लिए आज एक जनसभा को सम्बोधित किया।

सूरत में पीएम मोदी ने मणिशंकर अय्यर को दिया करारा जवाब, बोले- मेरी जाति नीची-काम ऊंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुजरात के सूरत में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के उस बयान का करारा जवाब दिया, जो अब कांग्रेस के गले की फ़ांस बन गई है।

हाल ही में राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने पर भाजपा ने औरंगजेब शासन का शासन करार दिया था, उस पर कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच आदमी बताया।

मणिशंकर अय्यर के इस बयान की देशभर में खूब आलोचना हो रही है। हालांकि उन्होंने अपनी बात में प्रधानमंत्री मोदी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनका सीधा इशारा उन्हीं की तरफ था।

एक विवादित टिप्पणी में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच आदमी बताया जो गंदी राजनीति करते हैं। मोदी द्वारा पार्टी पर यह आरोप लगाए जाने के बाद कि वह बी आर अंबेडकर के नाम पर वोट तो मांग रही है लेकिन भारत के निर्माण में उनके योगदान को समाप्त करने का प्रयास कर रही है।

अय्यर ने कहा कि वह नीच किस्म के आदमी हैं जिन्हें सभ्यता नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 23 साल पहले सोचे गए अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र के उद्घाटन के मौके पर कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा था कि अंबेडकर के नाम पर वोट मांगने वाली पार्टियों ने राष्ट्रनिर्माण में उनके योगदान को मिटाने का प्रयास किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने सूरत में कहा कि हां मैं नीची जाति का हूं, लेकिन मेरे काम उंचे हैं। गुजरात की जनता देख लें, देश के पीएम के लिए ये लोग ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं। आप कमल को वोट देकर ऊंचा काम कीजिए।

Share it
Top