Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुमार विश्वास ने बीजेपी में शामिल होने से किया इनकार

विश्वास ने बीजेपी से जुड़नें की खबरों का खंडन किया है।

कुमार विश्वास ने बीजेपी में शामिल होने से किया इनकार
नई दिल्ली. खबरें थीं कि आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। बताया जा रहा था कि विश्वास साहिबाबाद से चुनाव लड़ेंगे। फिलहाल विश्वास ने बीजेपी से जुड़ने की खबरों का खंडन कर दिया है। विश्वास ने आप को छोड़कर बीजेपी से जुड़ने को इनकार किया है। आप नेता ने कहा कि बीजेपी से जुड़ने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। बता दें कि यूपी चुनाव के लिए प्रक्रिया पहले ही शुरू हो चुकी है।
अमेठी से मिल चुकी है एक बार हार
बता दें, इससे पहले विश्वास ने आप के टिकट पर अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के खिलाफ चुनाव लड़ा था, लेकिन वे हार गए थे। अब वह गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने को इच्छुक हैं।
आम आदमी पार्टी से थे मतभेद
विश्वास पिछले कुछ महीनों से बीजेपी नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं। उसी समय से ऐसे कयास लगाए जाने लगे थे कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हाल ही में पंजाब में 'आप' की ओर से जारी स्टार प्रचारकों की लिस्‍ट में भी कुमार विश्वास को जगह नहीं दी गई थी। वह आम आदमी पार्टी की तरफ से आयोजित पंजाब और गोवा की रैलियों में भी नजर नहीं आ रहे हैं।
राजनाथ के बेटे भी चाहते हैं यह सीट
सूत्रों के मुताबिक, गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे और यूपी बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी पंकज सिंह की भी साहिबाबाद सीट पर नजर है। हालांकि, राजनाथ ने शाह को आश्वासन दिया है कि उनके हितों को सुरक्षित रखा जाएगा। सूत्रों ने बताया कि पंकज सिंह को चंदौली या नोएडा सीट से चुनाव लड़ाया जा सकता है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top