Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कठुआ गैंगरेप पर बोले प्रकाश जावड़ेकर, राहुल ने कांग्रेस के शासन में रेप पर मार्च क्यों नहीं निकाला

जम्मू-कश्मीर में कठुआ गैंगरेप केस को लेकर कांग्रेस के विरोध पर भारतीय जनता पार्टी ने निशाना साधा है।

कठुआ गैंगरेप पर बोले प्रकाश जावड़ेकर, राहुल ने कांग्रेस के शासन में रेप पर मार्च क्यों नहीं निकाला

जम्मू-कश्मीर में कठुआ गैंगरेप केस को लेकर कांग्रेस के विरोध पर भारतीय जनता पार्टी ने निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि हमारे दो मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया, लेकिन कांग्रेस के राज्य चीफ गुलाम मीर के खिलाफ राहुल जी ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की?

जावड़ेकर ने कांग्रेस पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगते हुए कहा कि राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद एक आरोपी को अपना मतदान एजेंट बनाते हैं और फिर उसको पहचानने से इंकार कर देते हैं। वो नेता प्रतिपक्ष हैं, क्या आजाद जी की कोई जिम्मेदारी नहीं है। उन्हें देश से मांफी मांगनी चाहिए।

जावड़ेकर ने आगे कहा कि 'कांग्रेस के दौर में भी कई रेप कांड हुए हैं, निर्भया कांड के वक्त राहुल ने क्यों कैंडल मार्च नहीं निकाला ?

आपको बता दें कि कठुआ में आठ साल की बच्ची से साथ गैंगरेप और उसके बाद उसकी हत्या करने के आरोपियों के समर्थन में रैली निकाली गई थी। इस रैली में भाजपा के दो नेता शामिल हुए थे इसके बाद विवादों में आए आए भाजपा के दो मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है।

कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुई बर्बरता ने पूरे देश को हिला कर रखा दिया है। पूरा देश गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहा है।

Next Story
Top