Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अयोध्या विवाद / इकबाल अंसारी बोले, हम कोर्ट का फैसला मानेंगे, बातचीत से हल होना चाहिए मामला

अयोध्या विवाद पर बुधवार को सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। कोर्ट ने मध्यस्थता पर अपना फैसला सुरक्षित रखा है। जिसको लेकर मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने बयान दिया है।

अयोध्या विवाद / इकबाल अंसारी बोले, हम कोर्ट का फैसला मानेंगे, बातचीत से हल होना चाहिए मामला
अयोध्या विवाद पर बुधवार को सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। कोर्ट ने मध्यस्थता पर अपना फैसला सुरक्षित रखा है। जिसको लेकर सभी दल अपना अपना पक्ष रख रहे हैं।
मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा कि यह मामला काफी लंबा हो चला है। हम कोर्ट का हर फैसला मानेंगे। उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद मामले में पूरा देश घिरा हुआ है।
आगे कहा कि ये सरकार चाहे जिस भी तरीके से मामले को सुरक्षा हम उसके लिए तैयार हैं। मध्यस्थता पर फैसला सुरक्षित रखने पर कहा कि हम कोर्ट का सम्मान करते हैं। जो भी कोर्ट मांगेगा हम वो मांगें।
बता दें कि अयोध्या मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान जस्टिस एस ए बोबड़े ने कहा, अतीत में जो हुआ उस पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है, किसने आक्रमण किया, कौन राजा था, मंदिर या मस्जिद थी? हमें वर्तमान विवाद के बारे में पता है। हम केवल विवाद को सुलझाने के बारे में चिंतित हैं।
Share it
Top