Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी पीएम मोदी के संबोधन से पहले बोले मैं प्रधानमंत्री से सुनना चाहूंगा चीन भारतीय क्षेत्र को कब छोड़ेगा, जानें और क्या कहा

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मौजूदा सरकार एजेंसियों को राजनीतिक हथियार की तरह इस्तेमाल कर रही है।

राहुल गांधी पीएम मोदी के संबोधन से पहले बोले मैं प्रधानमंत्री से सुनना चाहूंगा चीन भारतीय क्षेत्र को कब छोड़ेगा, जानें और क्या कहा
X

राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस, फ़ोटो एएनआई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज वायनाड में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सोमवार को फारूक अब्दुल्ला से हुई ईडी की पूछताछ को लेकर मोदी सरकार को घेरा है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मौजूदा सरकार एजेंसियों को राजनीतिक हथियार की तरह इस्तेमाल कर रही है।

अगर कोई राजनीतिक रूप से वो नहीं करता जो वो चाहते हैं तो उन्हें लगता है कि वो सीबीआई (CBI) और परिवर्तन निदेशालय (ED) का इस्तेमाल उन पर दबाव बनाने के लिए कर सकते हैं। राहुल गांधी ने आगे कहा कि कई लोग इसका सामना कर रहे हैं, मैं भी इसका सामना कर रहा हूं। मेरे खिलाफ कई मामले हैं।

इसके अलावा राहुल गांधी ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज होने वाले राष्ट्र के नाम संबोधन पर भी बयान दिया है। राहुल गांधी का कहना है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सुनना चाहूंगा कि चीन भारतीय क्षेत्र को कब छोड़ेगा। लेकिन मैं आपको इस बात की गारंटी देता हूं कि प्रधानमंत्री में ये बताने की हिम्मत नहीं होगी। प्रधानमंत्री चीन के बारे में एक शब्द नहीं बोलेंगे।

आइटम वाले बयान कमलनाथ पर राहुल गांधी बरसे

इस दौरान राहुल गांधी से जब कमलनाथ के आपत्तिजनक बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि कमलनाथ मेरी पार्टी के हैं। लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे उस प्रकार की भाषा पसंद नहीं है, जिसका उन्होंने इस्तेमाल किया। मैं इसकी सराहना नहीं करता, चाहे वह कोई भी हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

Next Story