Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नीतीश कुमार के बयान पर प्रशांत किशोर ने दी प्रतिक्रिया, कहा बिहार आकर दूंगा जवाब

प्रशान्त किशोर ने कहा कि सिर्फ नीतीश कुमार ही हैं जो बता सकते हैं कि किन परिस्थितियों में पार्टी ने सीएए बिल को दोनों सदनों में मंजूरी दे दी।

नीतीश कुमार के बयान पर प्रशांत किशोर ने दी प्रतिक्रिया, कहा बिहार आकर  दूंगा जवाबप्रशांत किशोर और सीएम नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कड़ा रुख अपनाते हुए राजनीतिज्ञ प्रशान्त किशोर के ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि किसी ने मुझे लेटर लिखा, मैंने जवाब दिया। कोई ट्वीट कर रहा है, करने दो। मुझे इससे क्या करना? जिसको पार्टी में रहना है रहे.. जिसको नहीं रहना, वो चाहे तो जा सकता है। क्या आपको पता है कि उसने पार्टी कैसे ज्वाइन किया? अमित शाह ने कहा था कि उसको पार्टी में पद दो।

प्रशान्त किशोर ने नीतीश कुमार को क्या दिया जवाब

नीतीश कुमार के बयान पर प्रशान्त किशोर ने प्रतिक्रिया दी। प्रशांत किशोर ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को जो बोलना था उन्होंने बोल दिया है। अब आप मेरे जवाब का इंतजार करें। मैं बिहार आकर जवाब दूंगा।

ट्वीट की क्या थी वजह

प्रशान्त किशोर का यह ट्वीट अमित शाह के एक अपील के उपर किया गया। जिसमें उन्होंने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों को टारगेट करते हुए कहा था कि जब आप ईवीएम का बटन दबाएं तो इतने गुस्से से दबाएं जितना गुस्सा इस वक्त शाहीन बाग में महसूस किया जा सके। बीजेपी को आपका वोट दिल्ली का निर्माण करेगा और देश को सुरक्षित बनाएगा। इतना ही नहीं, शाहीन बाग जैसे हजारों घटनाओं को भी रोकेगा।

प्रशान्त किशोर ने नीतीश कुमार पर भी किया था कमेंट

पिछले महीने प्रशान्त किशोर ने कहा था कि सिर्फ नीतीश कुमार ही हैं जो बता सकते हैं कि किन परिस्तिथियों में पार्टी ने सीएए बिल को दोनों सदनों में मंजूरी दे दी। बता दें कि सीएए के खिलाफ देश के कई हिस्सों में अभी तक प्रदर्शन जारी है। और विरोधी पार्टियां भी हर तरीके से इस कानून को हटाने की पुरजोर कोशिश कर रही है।

जोर का झटका धीरे से लगे

प्रशान्त किशोर ने ट्वीट किया था कि जब आप 8 फरवरी को वोट देने जाएं और बटन दबाएं तो इतने प्यार से दबाएं कि जोर का झटका धीरे से लगे और जिससे भाईचारा और एकता खतरे में ना आ जाए।

Next Story
Top