Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: पंजाब में अमरिंदर सिंह ही बने रहेंगे CM, कांग्रेस हाईकमान ने खारिज की ये मांग

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) को लेकर चल रहे विवाद के बीच कांग्रेस हाईकमान ने सलाह दी है।

बड़ी खबर: पंजाब में अमरिंदर सिंह ही बने रहेंगे CM, कांग्रेस हाईकमान ने खारिज की ये मांग
X

पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) को लेकर चल रहे विवाद के बीच कांग्रेस हाईकमान ने सलाह दी है। साथ ही चुनाव में नए चेहरा चुने जाने की मांग को भी खारिज कर दिया है। बीते मंगलवार को सिद्धू खेमे के नेताओं के साथ बैठक के दौरान हरीश रावत ने हाईकमान को ये मैसेज दिया था।

पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने हाईकमान को मैसेज देते हुए कहा कि आपको मिलकर काम करना होगा। कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाने की मांग को स्वीकार नहीं किया जा सकता। अभी चुनाव सिर पर हैं। उसके ठीक पहले ऐसा कोई फैसला बिलकुल भी नहीं लिया जा सकता है। सिद्धू खेमे को लेकर साफ कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी को साथ मिलकर काम करना होगा। इसके साथ ही संगठन को मजबूत करना चाहिए।

इतना ही नहीं हरीश रावत ने पंजाब कांग्रेस महासचिव परगट सिंह समेत कई अन्य नेताओं से भी मुलाकात की। रावत ने पंजाब दौरे के दौरान कई मंत्रियों और विधायकों से विवाद को लेकर चर्चा की। जबकि दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि अगले 15 दिनों में पंजाब में संगठन का विस्तार किया जाएगा। हालांकि कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि आलाकमान चुनाव से ठीक पहले कैबिनेट विस्तार नहीं चाहता है।

Next Story