Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अस्पताल में भर्ती पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से मिलें स्वास्थ्य मंत्री, PM मोदी ने ट्वीट कर कहा...

पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को बुधवार की शाम दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबरों के मुताबिक, बुखार (Fever) और कमजोरी (Weakness) की शिकायत पर उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है

अस्पताल में भर्ती पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से मिलें स्वास्थ्य मंत्री, PM मोदी ने ट्वीट कर कहा...
X

मनमोहन सिंह (फाइल फोटो)

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को बुधवार की शाम दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है। गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया अस्पताल पहुंचे और उनका हाल-चाल जाना। इसके साथ ही पीएम मोदी ने भी पूर्व प्रधानमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

एम्स के डॉक्टरों के मुताबिक, पूर्व प्रधानमंत्री की हालत अभी स्थिर है। उनके इलाज के लिए डॉक्टर्स की टीम गठित गई है। 89 वर्षीय पूर्व प्रधानमंत्री को सोमवार को बुखार था और वह इससे ठीक हो गए थे, लेकिन कमजोरी की वजह से उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

पीएम मोदी ने की जल्दी स्वस्थ होने की कामना

पीएम मोदी ने अपनी ट्वीट में लिखा - 'मैं डॉ मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।'


बता दें कि इससे पहले मनमोहन सिंह कोरोना वायरस के चलते 19 अप्रैल को एम्स अस्पताल में भर्ती हुए थे। यहां करीब 10 दिनों तक उनका इलाज चला था। उन्होंने कोविड वैक्सीन की दोनों डोज ली थी। जिसके बाद वह कोविड पॉजिटीव हो गए थे। मनमोहन सिंह दो बार बाईपास सर्जरी हो चुकी है। वह साल 2004 से 2014 तक भारत के प्रधानमंत्री रहें।

Next Story