Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अयोध्या में आज फिर गूंजेगा राम मंदिर निर्माण का मुद्दा, सम्मेलन में देशभर के साधु-संत भरेंगे हुंकार

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर कवायत तेज हो गई है। आज एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा अयोध्या में गूंजेगा। राम मंदिर निर्माण को लेकर यहां पर साधु संत का सम्मेलन है।

अयोध्या में आज फिर गूंजेगा राम मंदिर निर्माण का मुद्दा, सम्मेलन में देशभर के साधु-संत भरेंगे हुंकार

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर कवायत तेज हो गई है। आज एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा अयोध्या में गूंजेगा। राम मंदिर निर्माण को लेकर यहां पर साधु संत का सम्मेलन है। खास बात यह है कि यह संत सम्मेलन राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव के मौके पर हो रहा है और इसमें मुख्य रूप से मंदिर निर्माण को लेकर बातचीत होगी। इसी के साथ ही इसमें गौरक्षा और जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर भी सम्मेलन में हो चर्चा हो सकती है। साधु संत मोदी सरकार पर राममंदिर निर्माण को लेकर दबाव बनाएंगे।

खबरों से मिली जनकारी के मुातबिक इस सम्मेलन में विश्व हिंदू परिषद (VHP) उपाध्यक्ष चंपत राय और विश्व हिंदू परिषद (VHP) के केंद्रीय मंत्री पंकज सिंह समेत संघ के नेता भी शामिल होंगे। सम्मेलन में साध्वी ऋतम्भरा, आचार्य धर्मेंद्र, वासुदेवानंद सरस्वती, स्वामी चिन्मयानंद समेत कई संत मौजूद रहेंगे। सम्मेलन में भाग लेने के लिए यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल होंगे। मणिरामदास की छावनी के उत्तराधिकारी महंत कमलनयन दास ने बताया कि केशव प्रसाद मौर्य इस संत सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे।

Share it
Top