Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Viral Video: दिव्यांग विष्णु पटेल के हुनर को देख आनंद महिंद्रा ने किया ये बड़ा ऐलान, देखें वीडियो

Viral Video:

दिव्यांग विष्णु पटेल के हुनर को देख आनंद महिंद्रा ने किया ये बड़ा ऐलानगुजरात विष्णु पटेल

Viral Video: महिंद्रा ऐंड महिंद्रा (M&M) ग्रुप के चेयरमैन और देश के जानेमाने उद्योगपति आनंद महिंद्रा एक 60 साल के दिव्यांग बुजुर्ग के हुनर के कायल हो गए। गुजरात के रहने वाले बुजुर्ग के हुनर को पहचान दिलाने के लिए उन्होनें एक कोशिश की है। महिंद्रा ऐंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने बुजुर्ग की वर्कशॉप के लिए एक करोड़ रुपये फंड देने का फैसला लिया है। उनका कहना है कि इतना टैलेंट और इनोवेशन पहचान के इंतजार में है।

बता दें कि गुजरात के रहने वाले ये बुजुर्ग खराब कबाड़ से बाइक बनाते हैं। उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा कि उन्होंने बेकार मेटल से ई बाइक बनाते हैं। इसका एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया।

गुजरात के सूरत के रहने वाले 60 साल के विष्णु पटेल की इस स्कील को देखकर आनंद ने उनकी दिल खोलकर प्रशंसा की है। महिंद्रा ने एक यूजर द्वारा भेजे गए वीडियो क्लिप को टैग किया और शानदार कहानी भी लिखी।

उन्होंने लिखा कि मैं यह देखने के लिए उनके पास पहुँचूँगा कि क्या मैं उनकी कार्यशाला के उन्नयन में निवेश कर सकता हूँ। वास्तव में उन्होंने मुझे देश में अपने जैसे सूक्ष्म उद्यमियों में निवेश करने के लिए एक प्रारंभिक निधि के रूप में व्यक्तिगत रूप से 1 करोड़ रुपये निर्धारित करने के लिए प्रेरित किया।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top