Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कर्नाटक / निर्दलीय विधायकों के समर्थन वापस लेने पर बोले पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा, तूल देने की जरूरत नहीं

पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस प्रमुख एचडी देवेगौड़ा ने कहा कि दो निर्दलीय विधायकों के समर्थन वापस लेने के मामले को ज्यादा तूल देने की जरुरत नहीं है।

कर्नाटक / निर्दलीय विधायकों के समर्थन वापस लेने पर बोले पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा, तूल देने की जरूरत नहीं
कर्नाटक (Karnatak) में गठबंधन सरकार से दो विधायकों (Two MLA) के समर्थन वापस लेने के बाद मचे राजनीतिक विवाद पर पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस (JDS) प्रमुख एचडी देवेगौड़ा (HD Deve Gowda) ने बयान जारी किया है।
एचडी देवेगौड़ा ने एएनआई के बातचीत के दौरान कहा कि दो निर्दलीय विधायकों के समर्थन वापस लेने के मामले को ज्यादा तूल देने की जरुरत नहीं है।
उन्होंने कहा कि दो विधायक (जिन्होंने कर्नाटक सरकार से समर्थन वापस ले लिया) जिनका किसी भी पार्टी से कोई संबंध नहीं है। वे निर्दलीय हैं। इसलिए इस मामले को ज्यादा तूल देने की जरूरत नहीं है। ये सिर्फ एक मीडिया हाइप है और कुछ नहीं।
बता दें कि कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की गठजोड़ वाली सरकार में निर्दलय विधायक भी शामिल थे। जिन्होंने मंगलवार को अपना समर्थन वापस ले दिया। जिसके बाद खबर आई की भाजपा सरकार बनाने का दावा पेश कर सकती है।
लेकिन इसी बीच सीएम कुमार स्वामी और कांग्रेस ने बयान जारी कर इस विवाद को वहीं खत्म कर दिया। जानकारी के लिए बता दें कि राज्य में 224 सदस्यीय विधानसभा में बीजेपी के 104, कांग्रेस के 79, जद एस के 37, बसपा, केपीजेपी और निर्दलीय के एक-एक विधायक हैं।
Loading...
Share it
Top