Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा के पलटवार से घबराई कांग्रेस, प्ले स्टोर से डिलीट किया अपना ऐप

डेटा लीक मामले में भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। भाजपा द्वारा किये गए पलटवार से कांग्रेस इस कदर घबरा गई है कि उससे अपना सोशल मीडिया ऐप गूगल प्ले स्टोर से डिलीट कर दिया है।

भाजपा के पलटवार से घबराई कांग्रेस, प्ले स्टोर से डिलीट किया अपना ऐप
X

डेटा लीक मामले में भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। भाजपा द्वारा किये गए पलटवार से कांग्रेस इस कदर घबरा गई है कि उसने अपना सोशल मीडिया ऐप गूगल प्ले स्टोर से डिलीट कर दिया है।

इसे भी पढ़े- Video: केजरीवाल की रैली में बुलाए गए 'दिहाड़ी मजदूर', पैसा-खाना न मिलने पर मजदूरों ने किया AAP के खिलाफ विरोध

बता दें कि बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस पर ये आरोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी द्वारा अपने आधिकारिक ऐप के जरिए डेटा चोरी कर सिंगापुर में विदेशी कंपनियों दिया जा रहा है। अमित मालवीय के इस आरोप के बाद कांग्रेस इस कदर घबरा गई कि उसने अपना ऐप गूगल प्ले स्टोर से ही हटा दिया है।
गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी की 'नमो ऐप' पर डाटा लीक का आरोप लगाया था जिसके बाद अमित मालवीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि नमो ऐप से डाटा लीक का आरोप गलत है।
उन्होंने बताया कि 'नमो ऐप' पूरी तरह सुरक्षित है। इसी के साथ अमित मालवीय ने कांग्रेस पार्टी के ऐप With INC पर आरोप लगाते हुए यह दावा किया कि कांग्रेस अपने ऐप के जरिए डेटा चोरी कर रही है और सिंगापुर की विदेशी कंपनियों से उसे साझा कर रही है। इन आरोपों के बाद कांग्रेस पार्टी ने गूगल प्ले स्टोर से अपने ऐप को ही हटा दिया है।

बैकफुट पर कांग्रेस

कांग्रेस के ऐप हटाने पर अमित मालवीय ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 'नमो ऐप' पर जो भी बेबुनियाद आरोप लगाए थे, वह उन पर ही भारी पड़ गए हैं।
उन्होंने कहा कि इस संबंध में मैंने आज ही कई स्क्रीनशॉट्स देश के लोगों के सामने रख दिये हैं। अमित मालवीय ने कहा कि अब यह सबके सामने है कि कौन ऐप के जरिए डेटा चोरी कर रहा है और कौन मुद्दे को भटका रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story