Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नरेंद्र मोदी ने इजरायली PM को लगाया गले, कांग्रेस ने ट्वीट कर उड़ाया मजाक

पीएम नरेंद्र मोदी ने इजरायल पीएम बेंजामिन नेतन्याहू का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। जिसके बाद कांग्रेस ने ट्वीट कर मजाक उड़ाया है।

नरेंद्र मोदी ने इजरायली PM को लगाया गले, कांग्रेस ने ट्वीट कर उड़ाया मजाक

इजरायल पीएम बेंजामिन नेतन्याहू 6 दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे। पालम एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी ने इजरायल पीएम बेंजामिन नेतन्याहू का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। जिसके बाद कांग्रेस ने ट्वीट कर मजाक उड़ाया है।

कांग्रेस ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि किस तरह पीएम मोदी विश्व के नेताओं से गले मिलते हैं। इस ट्वीट में लिखा गया है कि इजरायली पीएम नेतन्याहू भारत पहुंचे हैं और उम्मीद हैं कि हमें मोदी जी के और अधिक हग्स देखने को मिलें।

जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो में मोदी के दुनियाभर के नेताओं से हुईं पुरानी मुलाकातों का एक वीडियो बनाया गया है। वीडियो में मोदी को जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल, जापानी पीएम शिंजो आबे और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गले लगते हुए दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें - दिल्ली: इजरायली PM बेंजामिन ने तीन मूर्ति चौक पर विजिटर्स बुक में किया साइन

बता दें कि मोदी ने नेतन्याहू के गले लगकर और एक ट्वीट के जरिए उनका स्वागत किया है। इजरायली पीएम ने भी मोदी के गर्मजोशी से स्वागत पर उनका शुक्रिया अदा किया है।

Loading...
Share it
Top