Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

CBI / विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, बोले- आलोक वर्मा मामले पर सार्वजनिक करें रिपोर्ट

केंद्रीय जांच ब्यूरो के पूर्व निदेशक आलोक वर्मा मामले पर विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर सीवीसी रिपोर्ट को सार्वजनिक करने के लिए कहा है।

CBI / विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, बोले- आलोक वर्मा मामले पर सार्वजनिक करें रिपोर्ट
केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के पूर्व निदेशक और पूर्व आईपीएस (IPS) अधिकारी आलोक वर्मा (Alok Verma) का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखकर सीवीसी रिपोर्ट (CVC Report) को सार्वजनिक करने के लिए कहा है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस के वरिष्ठ और विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी से अपील की है कि वो आलोक वर्मा मामले पर सीवीसी की जांच रिपोर्ट और 10 जनवरी को हुई बैठक की बाते सार्वजनिक करें।
इस मामले पर खड़गे ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कई सवाल उठाए हैं और नहीं सीबीआई के नए निदेशक के लिए भी जल्द ही चयन समिति की बैठक बुलाने के लिए कहा है। अभी नागेश्वर को अंतरिम डायरेक्टर बनाया गया है।
दरअसल, बीती 10 जनवरी पीएम मोदी, विपक्ष के नेता और चीफ जज के बीच चयन समिति की बैठक ने आलोक वर्मा को पद से हटा दिया था। जिसके बाद उन्हें फायर विभाग का डीजी बनाया गया था। लेकिन उन्होंने विभाग लेने से मना कर दिया और आईपीएस सेवा से भी इस्तीफा दे दिया।
Next Story
Top