Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोग ले रहे थे सेल्फी, भड़क गया अजगर और वन अधिकारी की फंस गई जान, वीडियो हुआ वायरल

वन अधिकारियों को सूचना मिली थी कि किसी गांव में एक विशालकाय अजगर है। सूचना सही पाई गई। गांव में करीब 18 फीट लंबा और 40 किलोग्राम वजनी अजगर था। इसके बाद वन अधिकारियों ने अपना ऑपरेशन शुरू कर दिया।

लोग ले रहे थे सेल्फी, भड़क गया अजगर और वन अधिकारी की फंस गई जान, वीडियो हुआ वायरल

सेल्फी लेने की होड़ आज हर किसी को है लेकिन कभी-कभी लोगों का यह शौक किसी की जान पर भारी भी पड़ जाता है इसका नजारा पश्चिम बंगाल में देखने को मिला।

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में वन अधिकारियों ने एक अजगर का रेस्क्यू किया। जैसे ही वन अधिकारी ने अजगर को अपने कंधे पर रखा अजगर ने वन अधिकारी के गले को हृी कसना शुरु कर दिया।

वन अधिकारियों को सूचना मिली थी कि किसी गांव में एक विशालकाय अजगर है। सूचना मिलते ही वन अधिकारी संजय दत्ता अपनी टीम को लेकर उस गांव में गए। अजगर होने की सूचना सही पाई गई। गांव में करीब 18 फीट लंबा और 40 किलोग्राम वजनी अजगर था। वन विभाग की टीम ने अपना ऑपरेशन शुरू कर दिया।

वन अधिकारियों ने अजगर को अपने वश में कर लिया। इस दौरान वहां गांव वालों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। गांव वालों ने वन विभाग की टीम के अधिकारी ऑफिसर संजय दत्ता से मांग की कि वह अजगर को अपने कंधे पर रखे। गांव वालों की इस मांग को देखते हुए संजय दत्ता ने अजगर को अपने कंधे पर रख लिया। तभी उनके आस-पास गांव वालों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोग अजगर के साथ सेल्फी लेने लगे।


अपने पास भारी भीड़ देखकर अजगर वैसे ही घबरा गया था। ऊपर से गांव वाले सेल्फी और फोटो ले रहे थे। मौका पाकर वन अधिकारी संजय दत्ता भी अपनी तस्वीरें खिंचवाने लगे। लोगों और वन अधिकारियों का ध्यान अजगर से जैसी ही हटा उसने वन अधिकारी संजय दत्ता के गले को ही कसना शुरू कर दिया। कुछ ही सेकंडो में वन अधिकारी संजय दत्ता की जान खतरें में पड़ गई। अजगर उनका गला इतनी जोर से कस रहा था कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी।

जैसी ही यह मंजर अन्य वन अधिकारियों ने देखा उन्होंने अजगर को संजय दत्ता के गले से छुड़ाने की कोशिश शुरू कर दी। बहुत कोशिशों के बाद अजगर ने वन अधिकारी का गला छोड़ा। अजगर की पकड़ से वन अधिकारी संजय दत्ता को छुड़ाने के लिए गांव वालों और वन अधिकारियों को काफी मेहनत करनी पड़ी।


उसके बाद वन अधिकारियों ने अजगर को घने जंगल में छोड़ दिया। यह वाक्या हम सभी को सबक दे गया कि कभी-कभी सेल्फी का क्रेज किसी की जान तक ले सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top