Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

परिवारवाद की भेंट चढ़ गया उत्तर प्रदेश का विकास: अमित शाह

''सपा सरकार में चाचा-भतीजा जमकर लूट रहे हैं और उनकी अगुवाई में प्रदेश का विकास नहीं हो सका।''

परिवारवाद की भेंट चढ़ गया उत्तर प्रदेश का विकास: अमित शाह
मथुरा. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को मथुरा में उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (एसपी) की सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि एसपी की सरकार में चाचा-भतीजा जमकर लूट रहे हैं और उनकी अगुवाई में प्रदेश का विकास नहीं हो सकता।
यूपी के मथुरा के नगला चन्द्रभान में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्मशती महोत्सव में भाग लेने आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने पंडित दीनदयाल जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके चित्रपट पर दीपोज्जलन करने के बाद जनसभा को संबोधित किया।
इस दौरान मथुरा से बीजेपी सांसद और सिनेस्टार हेमा मालिनी के अलावा बीजेपी के कद्दावर नेता भी मौजूद रहे। मथुरा के दीनदयाल धाम में आयोजित दीनदयाल जन्मशती समारोह में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बीजेपी विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और पण्डित दीनदयाल उपाध्याय इसकी नींव रखने वाले हैं।
इस मौके पर अमित शाह ने कांग्रेस, एसपी और बीएसपी को निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार में चाचा-भतीजे के झगड़े ने विकास कार्यों को प्रभावित कर दिया। उन्होंने कहा, “बीस सालों में अन्य प्रदेश कहां पहुंच गए और उत्तर प्रदेश जहां का तहां रह गया। चाचा-भतीजे की सरकार प्रदेश को विकास की राह पर नहीं ले जा सकती। केंद्र की सरकार हर 15 दिन में गरीबों के लिए योजना बना रही है। प्रदेश में सरकार बनी तो गरीबों की होगी।”
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 25 सितम्बर को भारत के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने दीनदयाल उपाध्याय जी की जन्मशती की शुरुआत पूरे देश में की थी। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी देश के 13 राज्यों में बीजेपी की सरकार और केंद्र सरकार के साथ दीनदयाल जी की जन्मशती को गरीब कल्याण वर्ष के रूप में मना रही है।
Next Story
Share it
Top