Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अय्यर की टिप्पणी पर गरजे भाजपा के शाह- गंदी नाली का कीड़ा और भस्मासुर को किया याद

मणिशंकर अय्यर के विवादित बयान पर भड़के भाजपा के शाह- गंदी नाली का कीड़ा और भस्मासुर को किया याद

अय्यर की टिप्पणी पर गरजे भाजपा के शाह- गंदी नाली का कीड़ा और भस्मासुर को किया याद
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच आदमी बताने वाले मणिशंकर अय्यर के विवादित बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पहले भी पीएम मोदी को यमराज, मौत का सौदागर, रावण, गंदी नाली का कीड़ा, बंदी, वायरस, भस्मासुर, गंगु तेली और गुंडा बता चुकी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच आदमी बताने वाले मणिशंकर अय्यर के विवादित बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस कि यही संस्कृति है।

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के विवादित बयान पर द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘नीच' कहे जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि कांग्रेस पार्टी की यही संस्कृति है और गुजरात के लोग गरीब विरोधी, दलित विरोधी, आदिवासी विरोधी, ओबीसी विरोधी कांग्रेस को दंडित करेंगे। अय्यर ने आज मोदी को ‘नीच आदमी' संबोधित किया था।

अमित शाह ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री को ‘नीच' कहने के मणिशंकर अय्यर की टिप्पणी से न तो स्तब्ध हूं और न ही आश्चर्यचकित। कांग्रेस पार्टी की यही संस्कृति है। गुजरात के लोग गरीब विरोधी, दलित विरोधी, आदिवासी विरोधी, ओबीसी विरोधी कांग्रेस को दंडित करेंगे।

इसे भी पढ़ें- सूरत में पीएम मोदी ने मणिशंकर अय्यर को दिया करारा जवाब, बोले- मेरी जाति नीची-काम ऊंचे

उन्होंने कहा कि यमराज, मौत का सौदागर, रावण, गंदी नाली का कीड़ा, बंदी, वायरस, भस्मासुर, गंगु तेली, गुंडा.... यह सभी कुछ ऐसे शब्द या मुहावरे हैं जिसका उपयोग कांग्रेस अतीत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिये करती रही है। कुछ बदला नहीं है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हम उन्हें शुभेच्छा प्रदान करते हैं। हम 125 करोड़ भारतीयों की सेवा करना जारी रखेंगे। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि देश के दलित, पीड़ित, शोषित, वंचित और गरीब वर्ग के प्रति कांग्रेस में शुरू से ही घृणा रही है। आज जब यह वर्ग विकास कर रहा है, आगे बढ़ रहा है, तब कांग्रेस की यह घृणा बौखलाहट बनकर असभ्य भाषा के रूप में बाहर आ रही है।

वहीं मणिशंकर अय्यर के विवादित बयान पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अय्यर को मानसिक तौर अनफिट बताया। लालू यादव ने कहा कि कि मणिशंकर अय्यर मानसिक तौर पर फिट नहीं हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story