Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाह, ईरानी और योगी का राहुल पर निशाना, कहा - तीन पीढ़ियों का हिसाब मांग रही है अमेठी की जनता

अमित शाह, स्मृति ईरानी और सीएम योगी आज अमेठी में कई योजनाओं की आधारशीला रखी।

शाह, ईरानी और योगी का राहुल पर निशाना, कहा - तीन पीढ़ियों का हिसाब मांग रही है अमेठी की जनता
X

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात जाकर वहां के विकास का मखौल उड़ा रहे राहुल से अमेठी की जनता पिछली तीन पीढ़ियों के प्रतिनिधित्व का हिसाब मांग रही है।

शाह ने राहुल के संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक कार्यक्रम में कहा कि आज अमेठी की धरती से मैं कांग्रेस के शाहजादे (राहुल) से भी पूछना चाहता हूं कि तीन पीढ़ियों तक आपने अमेठी को क्या दिया। आप हमारे तीन साल का हिसाब मांगते हैं, अमेठी की जनता आपसे तीन पीढ़ियों का हिसाब मांगती है।

इसे भी पढ़ें: Exclusive: हनीप्रीत ने सुनाई आपबीती

अमित शाह ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी बताएं कि अब तक अमेठी में विकास क्यों नहीं हुआ। राहुल ने अमेठी का बंटाधार कर दिया है। राहुल गुजरात में विकास के सवाल पूछ रहे हैं, जबकि उन्हें वहां का मॉडल ही नहीं पता, जबकि गुजरात का मॉडल तो विदेशों में भी प्रसिद्ध है।

अमित शाह के अमेठी दौरे से पहले ही गौरीगंज के विधायक सहित 60-70 प्रधान सोमवार को कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए। गौरतलब है कि राहुल को अमेठी में घेरने की रणनीति के तहत स्मृति ईरानी अमेठी पहुंच चुकी हैं जबकि अमित शाह आज पहुंचने वाले हैं। भाजपा की कोशिश कांग्रेस के गढ़ में ही इसे कमजोर करने की है।

इसे भी पढ़ें: रेखा का सबसे बड़ा खुलासा, बताया किसके नाम का लगाती हैं सिंदूर

इसलिए राहुल गांधी के अमेठी दौरे (4-6 अक्टूबर) के दो दिन बाद ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी पहुंच चुकी हैं और राहुल गांधी व कांग्रेस पर करारे हमले किए। उन्होंने कहा कि साढ़े तीन साल पहले मैं अमेठी आई तो यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मन से स्वागत किया। मेरे जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्य यह है कि आज अमेठी की दीदी बन गई हूं।

ईरानी ने राहुल पर वार करते हुए पिपरी गांव का उदाहरण देते हुए कहा कि इस संसदीय क्षेत्र के लोग उनसे मिल नहीं सकते हैं। ईरानी ने कहा कि अमेठी का नाम सुनकर उन लोगों को सांप सूंघ जाता है जो देशभर में घूमकर विकास नहीं होने की बात कहते हैं।

इसे भी पढ़ें: हनीप्रीत की राजदार सुखदीप कौर ने किए ये 5 बड़े खुलासे

इससे पहले जनता को संबोध‍ित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि‍ पूरी दुनिया में पीएम नरेंद्र मोदी की वजह से भारत को प्रतिष्ठा प्राप्त हुई है। योगी ने कहा कि हमने बिचौलियो को हटाया। योगी ने कहा कि बिचौलियो प्रथा का हटना मतलब कांग्रेस का बेरोजगार हो जाना है। आजादी के बाद कांग्रेस ने इस प्रथा की शुरुआत की।

योगी ने कहा कि अमेठी और रायबरेली को सबसे ज्यादा चोट पहुंची है। इन लोगों ने कभी भी इस क्षेत्र के विकास में योगदान नहीं दिया। वहीं संवेदनशील बीजेपी सरकार ने अमेठी लोकसभा सीट पर हार के बावजूद इस क्षेत्र में काम किया है। सांसद स्मृति ईरानी इस क्षेत्र के विकास के लिए काम कर रही हैं।

सीतापुर में भी मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह व सीएम योगी प्रदेश के 51 जनपदों के पार्टी कार्यालयों का शिलान्यास करेंगे। इस कार्यक्रम के लिए शानदार पंडाल तैयार किया गया है। भूमि पूजन समारोह में मंत्री रीता बहुगुणा जोशी भी शामिल हो सकती हैं। शिलान्यास व भूमि पूजन के लिए नैमिष से पांच आचार्य आएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story