Logo
Tamil Nadu Drugs Smuggling: दक्षिण राज्य तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव से पहले ड्रग तस्करी का मुद्दा गरम हो गया है। बीजेपी ने कहा है कि स्मगलर जाफर सादिक सीएम स्टालिन की बहू का करीबी है। स्टालिन की बहू किरुथिगा उदयनिधि ने जाफर सादिक की ओर से प्रोड्यूस की गई एक फिल्म का निर्देशन किया है।

Tamil Nadu Drugs Case : तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव से पहले ड्रग तस्करी का मुद्दा गर्म होता जा रहा है। बीजेपी ने इस मुद्दे को लेकर तमिलनाडु की सत्तारूढ़ पार्टी द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK) पर निशाना साधा है। बीजेपी ने कहा है कि ड्रग तस्करी में गिरफ्तार किए गए फिल्म प्रोड्यूसर जाफर सादिक का संबंध डीएमके से है। इसलिए DMK का फुल फॉर्म ड्रग्स मार्केटिंग कषगम होना चाहिए। 

एनसीबी ने किया है ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश
बता दें कि हाल ही में एनसीबी ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस रैकेट का मास्टरमाइंड जाफर सादिक है।जाफर सादिक के संबंध DMK और प्रदेश के युवा एवं खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन से होने के दावे किए जा रहे हैं। इस बारे में अभी तक उदयनिधिन स्टालिन या डीएमके की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें जाफर सादिक सीएम स्टालिन और कई दूसरे नेताओं के साथ नजर आ रहा है। 

डीएमके काडर रह चुका है जाफर सादिक
बता दें कि हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और दिल्ली पुलिस ने  एक संयुक्त ऑपरेशन में करीब 2000 करोड़ के इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट ऑपरेट करने के मामले में  जाफर सादिक को अरेस्ट किया है। एनसीबी ने पता लगाया कि इस रैकेट का मास्टरमांइड जाफर सादिक ही है। सादिक इससे पहले डीएमके काडर रह चुका है और कई फिल्में बना चुका है। बीजेपी का कहना है उदयनिधि की पत्नी किरुथिगा उदयनिधि ने जाफर सादिक के प्रोडक्शन की फिल्म को डायरेक्ट किया है। 

पूछताछ में सादिक ने किए कई खुलासे
एनसीबी की ओर से की गई पूछताछ के दौरान जाफर सादिक ने बताया कि वह डीएमके नेता और राज्य के युवा एवं खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन के संपर्क में था। उसने कथित तौर पर उदयनिधि को कुल सात लाख रुपए भी दिए थे। इनमें से पांच लाख रुपए उदयनिधि  को दो लाख रुपए पार्टी फंड में दिए थे। मीडिया में ऐसी जानकारी सामने आने के बाद बीजेपी ने अब द्रमुक पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

क्या लगाए हैं बीजेपी ने आरोप? 
बीजेपी की महिला मोर्चा प्रमुख वनथी श्रीनिवासन ने रविवार को इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री स्टालिन पर निशाना साधा। वनथी श्रीनिवासन ने कहा कि सीएम स्टालिन की बहू किरुथिगा उदयनिधि ने जाफर सादिक के प्रोडक्शन की फिल्म को डायरेक्ट किया है। उसके सोशल मीडिया पोस्ट से यह साफ जाहिर होता है कि वह मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि का करीबी था। सादिक ड्रग्स स्मगलिंग के धंधे में अपने पॉलिटिकल कनेक्शन का इस्तेमाल किया करता था। इसके साथ ही एक तस्वीर में तो वह डीजीपी के हाथों पुरस्कार लेते नजर आ रहा है। इससे पता चलता है कि पुलिस के साथ मजबूत नेटवर्क हैं। 

बीजेपी नेता टॉम वडक्कन ने भी साधा निशाना
बीजेपी के नेता टॉम वडक्क्न ने भी द्रमुक को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि द्रमुक पार्टी का संबंध ड्रग तस्करों के साथ है। इसलिए इसे  ड्रग्स मार्केटिंग कषगम कहा जाना चाहिए। स्टालिन एंड कंपनी ने तमिलनाडु की डीएमके सरकार को एक ड्रग्स मार्केटिंग कषगम में बदल दिया है। बता दें कि तमिल भाषा में दल को कषगम या कच्चि कहते हैं। साथ ही वडक्कन ने पूछा कि क्या राहलु गांधी तमिलनाडु में इसी तरह का बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं। 

5379487