Logo
election banner
Mamata Banerjee Road Accident: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को सड़क हादसे का शिकार हो गई। उनके माथे पर चोट लगी है। बताया जा रहा है कि हादसा बर्धमान से कोलकाता लाैटने के दौरान खराब मौसम के कारण घटी।

Mamata Banerjee Road Accident : पश्चिम बंगाल की  मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी बुधवार को सड़क दुघर्टना का  शिकार हो गई। हादसा उस समय हुआ जब ममता का काफिला  बर्धमान से कोलकाता लौट रहा था। इस दौरान घने कोहरे के कारण एक कार अचानक उनके काफिले के सामने आ गई। इसके बाद ममता की कार के ड्राइवर को अचानक ब्रेक लगाना पड़ा। हादसे में ममता बनर्जी के माथे में मामूली चोटें आई हैं। 

खराब मौसम की वजह से हेलीकॉप्टर नहीं भर सका उड़ान
ममता बनर्जी बुधवार को बर्धमान में एक प्रशासनिक बैठक में शामिल हुईं। उन्हें हेलीकॉप्टर से वापस लौटना था। हालांकि, बूंदाबांदी और कोहरे के कारण हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। इसके बाद उन्हें सड़क मार्ग से लौटना पड़ा। जब उनका काफिला बर्धमान से कुछ दूरी पर पहुंचा तो दुर्घटना घट गई। इसकी जानकारी मिलते ही टीएमसी के नेता और कार्यकर्ता चिंतित हो गए। 

जयराम रमेश ने हादसे पर जाहिर की चिंता
कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ममता बनर्जी के दुघर्टना में घायल होने पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने ममता बनर्जी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की। जयराम रमेश ने कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 25 जनवरी को पश्चिम बंगाल में प्रवेश करने वाली है। 

पिछले साल जून में भी हुई थी हादसे का शिकार
पिछले साल जून में भी ममता बनर्जी को एक दुर्घटना में मामूली चोटें आईं थीं। एक चुनावी रैली के बाद बागडोगरा हवाईअड्डे जाते समय, उनके हेलीकॉप्टर को खराब मौसम की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग की करानी पड़ी थी। इस हादसे में उनके बाएं घुटने के लिगामेंट में चोटें आईं थी। 

jindal steel Ad
5379487