Logo
election banner
JDS MP Prajwal Revanna flees country: जनता दल सेकुलर (JDS) के सांसद और पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) देश छोड़ कर भाग गए हैं। अश्लील वीडियो मामले में SIT गठित होने के एक दिन बाद रेवन्ना रविवार सुबह फ्रैंकफर्ट रवाना हो गए।

JDS MP Prajwal Revanna flees country: जनता दल सेकुलर (JDS) के सांसद और पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) देश छोड़ कर भाग गए हैं। बता दें कि कर्नाटक सरकार ने प्रज्वला रेवन्ना के खिलाफ अश्लील वीडियो मामले में स्पेशल जांच दल (SIT) गठित करने का ऐलान  किया है। इसके एक दिन बाद ही प्रज्वला रेवन्ना के देश छोड़ने की बात सामने आई है। ऐसी खबरें आई हैं कि रेवन्ना रविवार सुबह 28 अप्रैल को बेंगलुरु से फ्रैंकफर्ट के लिए रवाना हो गए। 

रेवन्ना के देश छोड़ने की खबरों के बीच JDS ने बुलाई प्रेस वार्ता
इस बीच, JDS ने रविवार सुबह 11 बजे पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता बुलाई है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरामैया ने शनिवार काे रेवन्ना के खिलाफ SIT गठित करने की घोषणा थी। रेवन्ना ने हसन जिले में महिलाओं के साथ हुए यौन उत्पीड़न को लेकर अश्लील टिप्पणी की थी। रेवन्ना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद कर्नाटक सरकार ने इस मामले में एक्शन लिया है। 

जेडीएस चुनाव एजेंट ने दर्ज कराई एफआईआर
जद (एस) और भाजपा दोनों के चुनाव एजेंट पूर्णचंद्र तेजस्वी एमजी ने रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। पूर्णचंद्र तेजस्वी ने अपनी शिकायत में कहा है कि नवीन गौड़ा और कई अन्य लोगों ने रेवन्ना को बदनाम करने के मकसद से कथित वीडियो सर्कुलेट करवाया। एफआईआर में कहा गया था कि नवीन गौड़ा और कुछ अन्य लोगों ने वीडियो और इमेज से छेड़छाड़ कर रेवन्ना का कथित वीडियो बनाया। इस वीडियो को हासन लोकसभा सीट में पेन ड्राइव, सीडी और व्हाट्सएप्प के जरिए वोटर्स के बीच सर्कुलेट किया गया। लोगों से रेवन्ना को वोट नहीं देने की अपील की गई।

महिला आयोग की शिकायत पर कर्नाटक सरकार का एक्शन
कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया कि सरकार ने अश्लील वीडियो मामले में एसआईटी गठित करने का फैसला किया है। हसन जिले में अश्लील वीडियो क्लिप प्रसारित हो रहे हैं, जिन्हें देखकर ऐसा लगता है कि महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न हुआ है। इस वीडियो को लेकर महिला आयोग की अध्यक्ष ने एसआईटी जांच कराने के लिए सरकार को पत्र लिखा था। आयोग के अनुरोध पर सरकार ने इस वीडियो की जांच कराने का निर्णय लिया है। 

5379487