Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्थापना दिवस पर इनसो का प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम आज रोहतक में, जानें क्या होगा खास

इनसो द्वारा महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय ( Mdu ) के टैगोर ऑडिटोरियम में सुबह 11 बजे कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसमें जेजेपी ( Jjp ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं इनसो संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला ( Ajay Chautala) मुख्यतिथि रहेंगे।

स्थापना दिवस पर इनसो का प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम आज रोहतक में, जानें क्या होगा खास
X

दिग्विजय सिंह चौटाला

चंडीगढ़। इनसो ( Inso ) का 19वां स्थापना दिवस पांच अगस्त को रोहतक ( Rohtak ) जिले में मनाया जाएगा। प्रदेश स्तरीय समारोह को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। इनसो द्वारा महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय ( Mdu ) के टैगोर ऑडिटोरियम में सुबह 11 बजे कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसमें जेजेपी ( Jjp ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं इनसो संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला ( Ajay Chautala) मुख्यतिथि रहेंगे। पार्टी की आईटी विंग ने विशेष इंतजाम किए हैं।

जेजेपी प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ( Digvijay Singh Chautala ) ने बताया कि इनसो के 19वें स्थापना दिवस के अवसर पर इनसो द्वारा वीरवार (5 अगस्त) को रोहतक में प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि छात्र वर्ग से जुड़ा यह कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा और इस कार्यक्रम को लेकर युवाओं में खासा उत्साह है। दिग्विजय ने बताया कि कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए प्रदेशभर से हजारों युवा रोहतक पहुंचेंगे। कार्यक्रम फेसबुक, यू-ट्यूब पर लाईव किया जाएगा, जिसके जरिए इनसो संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला सहित वरिष्ठ युवा, छात्र नेताओं की आवाज प्रदेश के कोने-कोने तक पहुंचाई जाएगी।

रक्तदान शिविर का भी होगा आयोजन, शहीदों के परिजनों को किया जाएगा सम्मानित

दिग्विजय चौटाला ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इनसो न केवल छात्र राजनीति में अग्रणी संगठन है बल्कि समय-समय पर इनसो ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को बखूबी से निभाया है इसलिए युवा साथी बढ़-चढ़कर रक्तदान करेंगे। इसके साथ-साथ युवा साथी अंगदान करने की भी शपथ लेंगे। दिग्विजय चौटाला ने बताया कि 19वें इनसो स्थापना दिवस कार्यक्रम में शहीदों के परिजनों को भी सम्मानित किया जाएगा।

Next Story